Home Bihar बेगूसराय जिला क्रिकेट लीग में बेगूसराय ग्रामीण सीसी व बेगूसराय सीसी जीता।

बेगूसराय जिला क्रिकेट लीग में बेगूसराय ग्रामीण सीसी व बेगूसराय सीसी जीता।

by Khelbihar.com

बेगूसराय:  बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला अंडर -19 क्रिकेट लीग के मुकाबले में बेगुसराय ग्रामीण ने विष्णुपुर क्रिकेट क्लब को 111 रन से हराया।

 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की टीम ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 277 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा किया मैं ऋषि मेहता ने शानदार 116 रनों की पारी खेली वही उनका साथ देते हुए कृष्णा ने अर्धशतक जड़ते हुए 61 रनों की पारी खेली ।

बिशनपुर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए प्रिंस ने तीन और गुलशन ने दो विकेट झटके दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बिशनपुर क्रिकेट क्लब की टीम ने अपने 8 विकेट खोकर मात्र 166 रन बना पाई विष्णुपुर क्रिकेट क्लब की ओर से मोहम्मद उमर ने 65 रनों की पारी खेली वही प्रिंस ने 41 रनों की पारी खेली बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए ऋषि 2 विकेट और हर्ष ने भी 2 विकेट झटके ।

शानदार खेल के प्रदर्शन के लिए ऋषि मेहता को मैन ऑफ द मैच चुना गया मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय क्रिकेट संघ के मृत्युंजय कुमार वीरेश के द्वारा ऋषि को दिया गया।

बेगूसराय जिला अंडर 19 लीग का दूसरा मुकाबला फर्टिलाइजर मैदान पर बेगूसराय क्रिकेट क्लब बनाम गढ़पुरा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया जहां बेगूसराय क्रिकेट क्लब की टीम ने गढ़पुरा को 156 रनों से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय क्रिकेट क्लब की टीम ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 5 विकेट खोकर 203 रनों का लक्ष्य खड़ा किया बेगूसराय क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए आदित्य कुमार ने 102 रनों की नाबाद पारी खेली वही देवराज ने 31 रनों की पारी खेली गढ़पुरा की ओर से गेंदबाजी करते हुए प्रियांशु ने सर्वाधिक दो विकेट झटके।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी गढ़पुरा की टीम ताश की पत्तों की तरह बिखर गई 47 रन पर पूरी गढ़पूरा की टीम सिमट गई गढ़पुरा की ओर से सर्वाधिक रन पवन ने 12 और अभिराज ने 11 रन बनाए बेगूसराय क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अजिंक्य वत्स ने 5 विकेट झटके और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई अजिंक्य के इस पंजे के लिए मैंन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने प्रदान किया! इस अवसर पर निधि कुमार दीपक कुमार चैंपियन कुमार विश्वजीत कुमार सोनू कुमार सहित कई लोग मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!