Home Bihar प.चम्पारण हेमन ट्रायल मैच: सकिबुल गनी के नाबाद शतक के दम पर चम्पारण टाईगर्स विजयी

प.चम्पारण हेमन ट्रायल मैच: सकिबुल गनी के नाबाद शतक के दम पर चम्पारण टाईगर्स विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ग्राउंड-2 पर हुए मुकाबले में पहले खेलते हुए चम्पारण चैंपियंस की टीम ने वरुण 76,साकिब जमाल खान 38,तेज अफसर के 36,नीलेश 31 और बसंत के 22 रन के बदौलत 34.4 ओवर में 251/10 रन का स्कोर बनाया।चम्पारण टाईगर्स के गेंदबाज विपिन व सकिबुल व आशुतोष ने 2-2 और दिलीप को 1 विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चम्पारण टाईगर्स की टीम ने कप्तान सकिबुल गनी के नाबाद 100 रन और यूसुफ नदीम व आशुतोष पांडेय के 51-51 रन के बदौलत 30.3 ओवर में 252/2 रन का स्कोर बनाकर मैच अपने नाम कर लिया चम्पारण चैंपियंस के गेंदबाज संदीप व वरुण को 1-1 विकेट मिला।मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के प्रकाश रंजन सिंह व अमन कुमार ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका चन्द्रभानु ने निभाया।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि होली व सब्बेवरात के चलते 19 मार्च को ग्राउंड-1 पर चम्पारण चैंपियंस व चम्पारण लायंस और ग्राउंड-2 पर के चम्पारण हीरोज व चम्पारण टाईगर्स के मैच जो स्थगित किये गए थे वे कल 21 मार्च को खेले जाएंगे। मौके पर चयनकर्ता सह वरिष्ठ खिलाड़ी रामप्रकाश सिन्हा, शिवप्रकाश सिन्हा,संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,प्रीतेश रंजन(मीडिया प्रभारी),वरिष्ठ खिलाड़ी सुरेंद्र पांडेय, शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,गुलाब खान,मो.हारून रशीद सहित खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

चम्पारण एक्सप्रेस ने चम्पारण लायंस को 5 विकेट से हराया

हेमन ट्रॉफी 2021-22 के लिए पू.चम्पारण हेमन टीम के चयन के लिए ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ने “हेमन ट्रायल लीग मैच” में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर हुए मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी कप्तान गौरव सुमन की चम्पारण लायंस की टीम ने 33वे ओवर में 185/10रन का स्कोर बनाया जिसमे हरीश होदा ने 35 अकील व वसीम अकरम ने 31-31 रन,आशीष ने 27 और एजाज अंसारी ने 22 रन बनाए।
चम्पारण एक्सप्रेस के गेंदबाज सुरजभान ने लगातार तीसरे मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने खतरनाक इनस्विंग गेंदबाजी से 4 विकेट झटके जबकि मोनाजिर को 3 और विवेक को 2 विकेट मिला।लक्ष्य का पीछा करने उतरी चम्पारण एक्सप्रेस की टीम ने अमन यादव के नाबाद 66 व विवेक कुमार के नाबाद 36 रन और ऋषि परासर के 42 रन के बदौलत 33वे ओवर में 189/5 रन का स्कोर बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।
चम्पारण लायंस के गेंदबाज चैतन्य को 3 विकेट मिला ।मैच में अम्पायर की भूमिका में स्टेट पैनल ग्रेड लेवल-ए के वेदप्रकाश और डिस्ट्रिक्ट पैनल के कौशल कुमार ने निभाया जबकि स्कोरिंग पंकज राज ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!