Home Bihar अंगिका ज़ोन: हेमन ट्रॉफी में लखीसराय ने जमुई को 13 रनों से हराया

अंगिका ज़ोन: हेमन ट्रॉफी में लखीसराय ने जमुई को 13 रनों से हराया

by Khelbihar.com

भागलपुर: बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित हेमन ट्राॅफी के उद्घाटन मैच में लखीसराय से जमुई को 13 रनों से पराजित किया। मैच का टॉस जमुई ने जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया।

40 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखीसराय के टीम 9 विकेट के नुकसान पर 152 रनों का स्कोर खड़ा किया। लखीसराय की ओर से बल्लेबाजी में सुदर्शन ने सर्वाधिक 42 रन, नीरज ने 30 रन, बाबुल ने 15 रनों का योगदान दिया। जमुई की ओर से गेंदबाजी में शिव सिन्हा ने चार विकेट, धर्मराज ने दो विकेट, प्रिंस ने एक विकेट झटका।

153 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जमुई की टीम 35.5 ओवर में 139 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जमुई की ओर से बल्लेबाजी में सचिन कुमार ने सर्वाधिक 38 रनों की पारी खेली। प्रिंस कुणाल ने 26 रन, रवि ने 25 रन, राहुल कुमार ने 22 रन बनाए। लखीसराय की ओर से गेंदबाजी में आकाश में सर्वाधिक 3 विकेट, धनंजय, साहिल व अमन ने क्रमशः दो-दो विकेट, रवि सिंह ने 1 विकेट लिये।

अंपायर की भूमिका बीसीए पैनल के अंपायर मनोहर (खगड़िया) व अमित रंजन (मधुबनी) ने निभाई। मैच ऑब्जर्वर बीसीए पैनल के डॉ इंद्रजीत कुमार थे। पिच क्यूरेटर बीसीए पैनल के देवीशंकर थे। स्कोरर धर्मजय थे। मंगलवार को बांका और लखीसराय के बीच सुबह 9 बजे से मैच खेला जाएगा।

दोनों टीम के खिलाड़ियों को सुबह 8 बजे सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में बीडीसीए के संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी उर्फ मामू रिपोर्ट करना है। वही मैच का उद्घाटन बिहार क्रिकेट संघ के पूर्व संयुक्त सचिव डॉ सुनील कुमार सिंह ने किया।

मौके पर मनोज कुमार, विनय कुमार सिन्हा, डॉ आनंद मिश्रा, डॉ जयशंकर ठाकुर, मो फारुख आजम, मो हसन खान, बैद्यनाथ, मो मेहताब मेहंदी, डॉ अर्जुन कुमार,आलोक कुमार, नीलकमल राय, अजय राय आदि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!