Home Bihar भोजपुर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में बिहिया सीए ब्लू 30 रनों से विजयी

भोजपुर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में बिहिया सीए ब्लू 30 रनों से विजयी

by Khelbihar.com

भोजपुर 05 दिसंबर:  रुबन कप भोजपुर जिला सिनियर डिजाइन क्रिकेट लीग मैच आज सुबह बिहिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू बनाम एक्सट्रीम इलेवन क्रिकेट क्लब के बीच सुबह महाराज कालेज के खेल मैदान पर 9 00 बजे से खेला गया ।।

इस मैच का उद्घाटन भोजपुर जिला के भूतपूर्व क्रिकेट खिलाड़ी प्रमोद कुमार सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया आज सुबह बिहिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू के कप्तान ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

बिहिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू की ओर से सलामी बल्लेबाज स्टेट खिलाड़ी हिदयानंद सिंह और अमर कुमार क्रिच पर आए लेकिन हिदयानंद सिंह अपने टीम के लिए महज आठ गेंद खेलकर एक छक्का की मदद से 8 रन बनाकर समरेश की गेंद पर अपना विकेट गंवा दिए।

दुसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए आकाश कुमार और अमर कुमार के शतकीय साझेदारी से बिहिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू अच्छी स्थिति में आ गई।इस जोड़ी को पुरुषोत्तम ने अमर को आउट कर तोड़ा। इसके बाद मात्र विकास ने ही 36 रन बनाए बिहिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू के कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में नहीं पहुंचे।

बिहिया क्रिकेट एकेडमी ने 35 ओवर में 9 विकेट खोकर 187 रन बनाए। बिहिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अमर ने 77 गेंद खेलकर 44 रन, आकाश ने 58 गेंद खेलकर चार चौके और एक छक्का की मदद से 50 रन, विकास कुमार ने 29 गेंद पर चार चौके और एक छक्का की मदद से 36 रनों का योगदान दिया।

एक्सट्रीम इलेवन क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए पुरुषोत्तम ने सात ओवर में एक मेडन 26 रन देकर तीन विकेट, समरेश ने सात ओवर में 34 रन देकर एक विकेट, प्रभात ने सात ओवर में 35 रन देकर दो विकेट, मनिषा ने एक विकेट प्राप्त किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी एक्सट्रीम इलेवन क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 31 ओवर खेल कर 157 रनों पर सिमट गई। एक्सट्रीम इलेवन क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए जितेंद्र पाण्डेय ने 15 रन, अजित पाण्डेय ने 18 रन, विपुल ने 17 रन, रुद्र पाण्डेय ने 15, सागर कुमार 16, कुमार प्रेम 21 रन, समरेश ने 19, प्रभात कुमार 12 रनों का योगदान दिया।

बिहिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू की ओर से गेंदबाजी करते हुए मो कैफ ने तीन विकेट,हिदयानंद सिंह ने दो विकेट, आकाश कुमार, विशाल यादव, हिमांशु पाण्डेय राज कुमार, पंकज कुमार ने एक एक विकेट प्राप्त किया। इस प्रकार बिहिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने एक्सट्रीम इलेवन क्रिकेट क्लब को 30 रनों से पराजित किया।

इस मैच के अम्पायर अभिषेक और स्टेट पैनल के अम्पायर लक्ष्य मंथन थे वही स्कोरर की भुमिका में रितिक उपाध्याय थे।इस मैच के दौरान भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज पाण्डेय, आकाश कुमार, उपस्थित थे।

कल का मैच स्टर फ्रेंड क्रिकेट क्लब बनाम राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9 00 बजे से महाराजा कॉलेज के खेल मैदान पर खेला जाएगा इस आशय की जानकारी भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के मिडिया प्रभारी कुमार विजय ने दी

Related Articles

error: Content is protected !!