Home Bihar महिला बॉल बैडमिंटन चयन प्रतियोगिता 25 को हाजीपुर में

महिला बॉल बैडमिंटन चयन प्रतियोगिता 25 को हाजीपुर में

by Khelbihar.com

पटना : बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में वैशाली जिला बॉल बैडमिंटन संघ के द्वारा 25 अप्रैल को दोपहर 2 बजे से एकदिवसीय महिला बॉल बैडमिंटन चयन प्रतियोगिता का आयोजन कुशवाहा आश्रम हाजीपुर ( वैशाली ) में किया जायेगा।

जिसमें विभिन्न जिलों के पंजीकृत महिला बॉल बैडमिंटन खिलाड़ी भाग लेंगे। इस बात की जानकारी देते हुए बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने बताया कि एकदिवसीय महिला बॉल बैडमिंटन चयन प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए वैशाली जिला बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव रवि रंजन कुमार के देखरेख में तैयारी की जा रही है।

चयन प्रतियोगिता में भाग लेने वाले महिला बॉल बैडमिंटन खिलाड़ियों को अपने साथ आधार कार्ड का फोटोकॉपी,दो पासपोर्ट साइज का फोटोग्राफ व जिला अध्यक्ष/सचिव का अनुमति पत्र लाना अनिवार्य होगा।

श्री शंकर ने यह भी बताया कि इसी चयन प्रतियोगिता के प्रदर्शन के आधार पर बिहार महिला बॉल बैडमिंटन टीम का चयन किया जायेगा जो चित्रदुर्ग ( कर्नाटक ) में 13 से 15 मई तक आयोजित होने वाली फेडरेशन कप राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप में सहभागिता करेंगे।

ज्ञातव्य हो कि सत्र 2021-22 में मैंगलोर ( कर्नाटक ) में आयोजित 67वीं सीनियर राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप ( महिला ) में बिहार की महिला बॉल बैडमिंटन टीम ने सातवें स्थान प्राप्त करते हुए फेडरेशन कप राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप में भाग लेने की पात्रता प्राप्त की थी।

Related Articles

error: Content is protected !!