Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में लगान क्रिकेट क्लब ने साइक्लोन क्रिकेट क्लब को 35 रनो से हराया

जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में लगान क्रिकेट क्लब ने साइक्लोन क्रिकेट क्लब को 35 रनो से हराया

by Khelbihar.com

जहानाबाद: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में लगान क्रिकेट क्लब ने साइक्लोन क्रिकेट क्लब को 35 रनो से हराया ।सुबह टॉस जीतकर लगान क्रिकेट क्लब के कप्तान रिशु राज ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए लगान क्रिकेट क्लब ने 29.3 ओवरों के सभी विकेट खोकर 182 रन का स्कोर खड़ा किया ।लगान क्रिकेट क्लब के तरफ से अभिषेक कुमार ने 49 , विकाश कुमार ने 31, सुयश ने 25 और कुमार आर्यन ने 21 रन का योगदान दिया ।साइक्लोन क्रिकेट क्लब के तरफ से सोनू समर्थ ने 3 विकेट हासिल किया । शुभम नायक , रोहित शर्मा और अमित कुमार ने भी 2,2 विकेट हासिल किया ।

183 रन का पीछा करने उतरी साइक्लोन क्रिकेट क्लब की शुरूआत अच्छी नही रही जिसके कारण साइक्लोन क्रिकेट क्लब आखिरी में लक्ष्य से 35 रन पीछे रह गई ।साइक्लोन क्रिकेट क्लब के तरफ से कप्तान रोहित शर्मा 27 , सोनू कुमार ने 24, आकाश कुमार ने 20 और जोन ने 18 रन का योगदान दिया ।

लगान क्रिकेट क्लब के तरफ से विकाश कुमार ने 3 विकेट हासिल किया । स्वराज राठौर और विकाश कृष्णा ने भी 2,2 विकेट हासिल किया ।विकाश कुमार को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष श्री राजीव कुमार ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

लीग का अगला मुकाबला पी के इलेवन और श्रीराम क्रिकेट क्लब के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!