Home Bihar Cricket News, ईस्ट चम्पारण लीग:-एमसीसी ने महाराजा क्रिकेट क्लब को 5विकेट से हराया।

ईस्ट चम्पारण लीग:-एमसीसी ने महाराजा क्रिकेट क्लब को 5विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में चल रहे स्व.मलय बनर्जी उर्फ पुलक दा मेमोरियल स्मृति जिला क्रिकेट लीग मैच में एम सी सी ने महाराजा क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हरा दिया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-3 पर हुए इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए महाराजा की टीम 25 ओवर सिर्फ 99/9 का स्कोर ही बना पाई।महाराजा के बल्लेबाज रौनक ने 27 और राकेश ने 12 रन का योगदान किया।एम सी सी के गेंदबाज रविरंजन, मोहित और आकाश ने 2-2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी एम सी सी की टीम ने मैन ऑफ द मैच आकाश( 41रन और 2 विकेट) और मोहित के 29 रन के बदौलत 13.2 ओवर में 100/5 का स्कोर बनाते हुए मैच को 5 विकेट से जीत लिया।महाराजा के गेंदबाज दीपेंद्र ने 3 और रजनीश ने 2 विकेट चटकाए।

एम सी सी के हरफनमौला खिलाड़ी आकाश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी के स्पोर्ट्स के द्वारा दिया गया।

मैच में स्टेट पैनल के मो कुदुस और डिस्ट्रिक्ट पैनल के बी जमा सिद्दकी ने अम्पायर की भूमिका निभाई।स्कोरर की भूमिका आलमगीर ने निभाया।

इस मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा, कोषाध्यक्ष सह एन सी ए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,कन्वेनर गुलाब खान,मो आलमगीर, खिलाड़ी प्रतिनिधि सुरेंद्र पांडेय,क्लब प्रतिनिधि गोपाल जी मिश्रा, वरिष्ठ खिलाड़ी संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,शैलेंद्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,संजीव कुमार,आनंद प्रताप सिंह,डॉ नवनीत कुमार,दिवाकर कुमार सहित खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!