Home Bihar ज्ञानस्थली स्कूल में समर कैंप शुरू,

ज्ञानस्थली स्कूल में समर कैंप शुरू,

by Khelbihar.com

पटना : ज्ञानस्थली स्कूल बाग़ भूप सिंह लेन आलमगंज पटना-6 में आज से शुरू हुआ समर कैंप समर कैंप का विधिवत उद्घाटन वार्ड संख्या 53 के वार्ड पार्षद किरण मेहता, स्कूल की निदेशिका मीनू सिंह, प्राचार्य गौरव सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। समर कैंप में 67 बच्चो ने भाग लिय।

कैंप में डांस, सिंगिंग, पेंटिंग, कराटे, कैरम, कुकिंग विथाउट स्टोव, आर्ट एवं क्राफ्ट में बच्चों ने बारीकियां सीखीं और मस्ती की। वार्ड पार्षद किरण मेहता ने बताया की ये एक अच्छी पहल है इससे आने वाले समय में स्कूल के बच्चों को काफी फायदा मिलेगा वहीं निदेशिका मीनू सिंह ने बताया कि स्कूल के कोई भी छात्र एवं छात्राओं को किसी भी खेल में अगर कोई भी मदद हो तो हम हर संभव मदद करेंगे।

वहीं प्राचार्य गौरव सिंह ने बताया कि हमारे स्कूल के छात्र एवं छात्राऐं लगातार कई खेलो में स्कूल का नाम रोशन कर रहे हैं। हम इसी तरह आगे भी उम्मीद करेंगे कि इससे भी अच्छा प्रदर्शन लगातार करते रहें। वही प्राचार्य ने बताया कि समर कैंप एलएमसी ग्रुप ऑफ़ स्कूल्स के स्पोर्ट्स हेड रूपक कुमार कि देख रेख में चल रही है जो ये कैंप 20 से 26 मई तक चलेगी।

कार्यक्रम में मंच का संचालन एडमिनिस्ट्रेटर सिमरजीत कौर ने किया वहीं धन्यवाद् ज्ञापन स्कूल के शिक्षिका ज्योति कुमारी ने किया। इस मौके पर डांस के टीचर – रोहित कुमार, कराटे के कोच – सौरव कुमार, शतरंज के कोच- रुपेश कुमार, पेंटिंग के टीचर – विमला कुमारी, सिंगिंग के टीचर – जफ़र उल्लाह, आर्ट एंड क्राफ्ट के टीचर – रम्भा कुमारी एवं कुकिंग विथाउट स्टोव के टीचर – रचना अग्रवाल मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!