Home Bihar स्वराज के फिरकी के जाल में फंसे सोनीपत के बल्लेबाज

स्वराज के फिरकी के जाल में फंसे सोनीपत के बल्लेबाज

by Khelbihar.com

पटना। सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी (एसपीसीए) पटना बिहार के सीनियर पुरुष वर्ग (अंडर- 23) और जूनियर पुरुष वर्ग (अंडर-19) की टीम तीन टी-20 और तीन एकदिवसीय मैच का सीरीज हरियाणा के सोनीपत में खेल रही है।

जिस की जानकारी देते हुए सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के निदेशक सह मेंटोर कृष्णा पटेल ने बताया कि आज खेले गए सीनियर वर्ग के एकदिवसीय मुकाबला में सोनीपत की टीम 34.4 ओवरों में स्वराज सिंह राठौर के फिरकी के सामने 161 रन पर ढेर हो गई।सोनीपत के बल्लेबाज विजय सिंह ने सर्वाधिक 49 रन और निशांत आर्य ने 38 रनों का योगदान दिया।

जबकि एसपीसीए के टर्मिनेटर स्वराज सिंह राठौर ने 8 ओवर में 26 रन देकर सर्वाधिक चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। वहीं तेज गेंदबाज विकास कुमार राय ने 5.4 ओवरों में कुल 36 रन खर्च कर तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया और हरफनमौला खिलाड़ी विकास कृष्णा 2 विकेट व सुयश ने एक बल्लेबाज को चलता किया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी टीम ने 33.4 ओवरों में प्रभात सिंह ( विक्की) के 57 रनों की अर्धशतकीय पारी, अभिषेक कुमार के 24 रन, कुमार आर्यन के 21 रन, विकास कृष्णा के नाबाद 27 रन और स्वराज सिंह राठौर के नाबाद 14 रन की उपयोगी पारी के सहारे 7 विकेट खोकर 163 रन बनाते हुए विजई लक्ष्य को हासिल कर एकदिवसीय सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया।

जबकि कल रात्रि में खेले गए टी-20 सीरीज भी 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुई।सीनियर वर्ग का दोनों सीरीज पर कब्जा जमाने की मैदान-ए-जंग कल 25 व 26 अगस्त को खेली जाएगी।वहीं दूसरी ओर जूनियर वर्ग में सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी की टीम एकदिवसीय सीरीज में 2-0 से पिछड़ चुकी है और आखिरी मुकाबला सम्मान बचाने के लिए खेलने उतरेगी।

वहीं टी-20 सीरीज में आज सुबह खेले गए प्रथम मुकाबला बेहद रोमांचक रहा और इस रोमांचक मुकाबला में एसपीसीए को हार का मुंह देखना पड़ा इस सीरीज में अभी 1-0 से पीछे है ।
जबकि आज दूसरा टी-20 मुकाबला रात्रि 8:00 बजे से दूधिया रोशनी में खेली जाएगी जिसमें सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी की जूनियर टीम इस सीरीज में एक-एक की बराबरी करने उतरेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!