Home Bihar कैमूर ज़िला क्रिकेट एसोसिएशन का चुनाव संपन्न, अजय कुमार सिंह बने सचिव

कैमूर ज़िला क्रिकेट एसोसिएशन का चुनाव संपन्न, अजय कुमार सिंह बने सचिव

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देशन में शुक्रवार को कैमूर ज़िला क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों का चुनाव संघ के कार्यालय में सम्पन हुआ।सभी 5 पदों के लिए 5 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन किया था जिनका निर्विरोध चयन किया गया।

चुनाव के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पर्यवेक्षक मनोज पांडेय तथा के डी सी ए के चुनाव अधिकारी शीलनिधि श्रीवास्तव वरीय अधिवक्ता नियुक्त किए गए थे। जानकारी के अनुसार नामांकन की तिथि 22 एवं 23 अगस्त,संवीक्षा की तिथि 24 अगस्त, नाम वापसी 25 अगस्त तथा चुनाव 26 अगस्त निर्धारित था।इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह विशेष आमंत्रण पर उपस्थित रहे।

बी सी ए पर्यवेक्षक मनोज पांडेय ने बताया कि 5 विभिन्न पदों के लिए कुल 5 ने ही नामांकन किया था। जिसमें आनंद कुमार सिंह कुदरा को अध्यक्ष ,इनोक रॉय दास भभुआ को उपाध्यक्ष, अजय कुमार सिंह भभुआ को सचिव, कमलाकर तिवारी भभुआ को ट्रेजरर तथा प्रशांत कुमार सिंह मोहनिया को संयुक सचिव के रूप में निर्विरोध चयनित किया गया।

इस अवसर पर बी सी ए उपाध्यक्ष दिलीप सिंहः ने कहा कि कैमूर ज़िले की स्वस्थ परम्परा रही है कि कोई किसी के विरोध खड़ा नहीं होता। आपसी सामंजस्य से ही क्रिकेट संघ के अधिकारियों का चुनाव होता है। साथ जी श्री सिंह ने नव निर्वाचित अधिकारियों को बधाई देते हुए मंगल कामना की कि वे अपने कार्यकाल को निर्विवाद रूप सर पूरा करें और क्रिकेट के भविष्य के बहुत कुछ करे जिससे खिलाड़ी बिहार ही नहीं देश स्तर पर नाम रोशन करें।

चुनाव के दौरान पूर्व अध्यक्ष आनंद कुमार सिंह, पूर्व सचिव राकेश कुमार, संजय श्रीवास्तव, संजय प्रेमी, प्रितेश प्रताप सिंह अमितेश प्रताप सिंह, एजाज अली उर्फ गोल्डन सहित जिले के विभिन्न क्लबों के अधिकारी उपस्थित थे। सभी ने नवनिर्वाचित अधिकारियों को बधाई दी।

Related Articles

error: Content is protected !!