Home Bihar विकेएस बना टी एन मिश्रा स्मृति मीडिया कप चैंपियन

विकेएस बना टी एन मिश्रा स्मृति मीडिया कप चैंपियन

by Khelbihar.com

पटना : टी एन मिश्रा स्मृति मीडिया कप का फाइनल मुकाबला आज हिंदुस्तान और VKS एकादसके बीच खेला गया।फाइनल मुकाबले में BCA के पूर्व उपाध्यक्ष नवीन जमुआर, दैनिक जागरण के जमुई ब्यूरो चीफ और BCA के पूर्व पदाधिकारी संजय सिंह मौजूद थे और स्वर्गीय मिश्रा के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर प्रतियोगिता की सुरुवात कराई।

टॉस जीतकर हिंदुस्तान ने निर्धारित 12 ओवर में 99/5 बनाए जिसमे अभिषेक ने 40 और चैतन्य ने 38 रन बनाए जबकि अनिकेत ने 3 ओवर में 20 रन देकर एक खिलाड़ी को आउट किया जबकि सुरेश मिश्र ने 21पर 3 विकेट लिया।

जबाब में VKS एकादस की टीम ने 10 ओवर में 3 खिलाड़ी के नुकसान पर इस मैच को जीत लिया जिसमे उज्ज्वल ने 32 ओर पिंटू ने 22 रन की बेहतरीन पारी खेली।जबकि रवि शंकर ने28 रन देकर एक खिलाड़ी को आउट किया।

पुरस्कार वितरण BCA के पूर्व पदाधिकारी नवीन जमुआर, और संजय सिंह के साथ टैलेंट सर्च स्पोर्ट्स डेवलपमेंट एसोशिएसन के CEO धीरज कुमार ने किया इस दौरान धीरज ने प्रभात खबर, हिंदुस्तान के लिए एक प्रतीक चिन्ह भी भेंट की उसके अलावे हर मैच के प्लेयर ऑफ द मैच, विजेता और उपविजेता को स्मृति चिन्ह के अलावे ट्रॉफी भी प्रदान की गई।

Related Articles

error: Content is protected !!