Home Bihar सीएपी के अंकेश ने गेंदबाजी में खोला पंजा तो बल्लेबाजी में जड़ा शानदार शतक,सीएपी रैंजर्स जीता

सीएपी के अंकेश ने गेंदबाजी में खोला पंजा तो बल्लेबाजी में जड़ा शानदार शतक,सीएपी रैंजर्स जीता

by Khelbihar.com

पटना : राजधानी के जगजीवन स्टेडियम में रविवार को एक प्रदर्शनी क्रिकेट मुकाबला क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान के दो टीम सीएपी पैंथर्स और सीएपी रैंजर्स के बीच खेला गया। जिसमे अंकेश कुमार ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 59 गेंदों में 115 रनो की शतकीय पारी खेली और गेंदबाजी में भी पांच विकेट झटक अपनी टीम की जीत में अहम् भूमिका निभाया।

इससे पहले टॉस सीएपी पैंथर्स की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पैंथर्स की टीम गौरव कुमार के 60 रन,सुरवा के 40 और प्रिंस के 39 रनो के मदद से निर्धारित 40 ओवर में 7 विकेट खोकर 267 रनो का स्कोर बनाया। गेंदबाजी करते हुए सीएपी रैंजर्स के अंकेश 7 ओवर में 24 रन देकर 5 विकेट तथा अमन कुमार 8 ओवर में 40 रन देकर 1 विकेट लेने में क़ामयाब रहा।

जबाब में उतरी सीएपी रैंजर्स की टीम अंकेश के गेंदबजी में तो अपना जलबा दिखा चुके थे अब बारी थी बल्लेबाजी में भी अपना जलबा बिखारने के और बखूबी किया भी। अंकेश बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 59 गेंद खेले और चौकों-छक्कों की बरसात करते हुए 115 रनो की शानदार शतकीय पारी खेली। इस तरह सीएपी रैंजर्स की टीम 33 ओवर में 6 विकेट खोकर 270 रन बना लक्ष्य को हासिल कर लिया। गेंदबाजी में पैंथर्स के प्रिंस को तीन और फ़िराक को एक विकेट मिला।

Related Articles

error: Content is protected !!