Home Bihar शिवहर जिला जूनियर डिविजन लीग का आगाज राइजिंग स्टार जूनियर की टीम 16 रनो से जीता

शिवहर जिला जूनियर डिविजन लीग का आगाज राइजिंग स्टार जूनियर की टीम 16 रनो से जीता

by Khelbihar.com
  • जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2022-23
  • जूनियर डिविजन के पहले रोमांचक मैच में राइजिंग स्टार जूनियर ने भारती सी सी जूनियर को 16 रनों से हराया।
  • आज के मैच का लाइव प्रसारण किया गया

शिवहर : आज सुबह टॉस जीतकर राइजिंग स्टार जूनियर के कैप्टन अभय ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । टीम का फैसला गलत साबित हुआ और पूरी टीम 21.4 ओवरों में 102 रनों पर ऑल आउट हो गई । राइजिंग स्टार जूनियर की तरफ से एकमात्र बल्लेबाज शिवम झा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 8 चौके की मदद से 52 गेंदों पर 44 रनों की पारी खेली । भारती क्रिकेट क्लब जूनियर की तरफ से अनमोल ने 3 और जयेश ने 2 विकेट लिया ।

102 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारती जूनियर शुरुआत बहुत हीं अच्छी रही। पहले 10 ओवर में टीम ने मात्र 1 विकेट गंवा कर 46 रन बना लिया था लेकिन बाद में पुष्प शेखर द्वारा पकड़े गये लगातार 2 शानदार कैच ने मैच का रुख हीं बदल डाला, विकेट गिरते चले गए और पूरी टीम 21.3 ओवर में 86 रनों पर ऑल आउट हो गई । इस तरह राइजिंग स्टार जूनियर ने यह मैच 16 रनों से जीत लिया। राइजिंग स्टार जूनियर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए बिबदेश, शिवम् और कुंदन ने 2 – 2 विकेट लिया ।राइजिंग स्टार जूनियर की तरफ से शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले शिवम् झा को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया ।

आज के मैच में अंपायरिंग रोहित कुमार एवं रोहित टोनी ने की । ऑनलाइन स्कोरिंग वरेण्यम और कमलेश द्वारा की गयी। आज के मैच का लाइव प्रसारण किया गया। यू ट्यूब और क्रिकहिरोज ऐप पर टूर्नामेंट का नाम डालकर यह विडियो देखा जा सकता है। आज मैच के दौरान पूर्व खिलाड़ी दिनेश कुमार उर्फ लोहा सिंह, अनुविन्द पांडे, संघ के संयुक्त सचिव प्रशांत कुमार प्रभाकर इत्यादि उपस्थित थे।

सचिव नवीन कुमार ने बताया कि कल 28 नवंबर को जूनियर डिविजन का दूसरा मैच भारती क्रिकेट क्लब जूनियर और सी पी एन स्पोर्ट्स एकेडमी जूनियर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!