Home Bihar स्टार क्रिकेट क्लब जूनियर शिवहर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में।

स्टार क्रिकेट क्लब जूनियर शिवहर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में।

by Khelbihar.com

शिवहर : आज सुबह टॉस जीतकर स्टार क्रिकेट क्लब जूनियर ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । टीम ने पूरे 30 ओवर बल्लेबाजी कर 8 विकेट के नुकसान पर 265 रनों का विशाल स्कोर खङा किया । यह स्कोर इस लीग में हुए सभी मैचों में किसी भी टीम के द्वारा बनाया गया सबसे बङा स्कोर है।

स्टार जूनियर के तरफ से बल्लेबाजी में धर्मेंद्र ने 73, झा शिवम ने 50 और अशोक सिंह उर्फ विवेक ने‌ 37 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली । गुरु द्रोण जूनियर की तरफ से गेंदबाजी में अभय ने 6 ओवर की गेंदबाजी कर 40 रन देकर 4 विकेट प्राप्त किया।

265 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुरु द्रोण जूनियर की पूरी टीम 16.2 ओवरों में 88 रनों पर ऑल आउट हो गई ।
स्टार जूनियर के गेंदबाज माहताब ने 4 एवं विश्वजीत ने 3 विकेट लिया । माहताब को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच का चुना गया । कल के मैच के मैन ऑफ द मैच आयुष शर्मा और आज के मैच के मैन ऑफ द मैच माहताब आलम को क्रमशः जिला क्रिकेट संघ के सचिव नवीन कुमार एवं पिपराही क्रिकेट क्लब के सचिव मो महफूज आलम जी द्वारा मेडल एवं सर्टिफिकेट प्रदान किया गया। आज के मैच में मो जहांगीर आलम एवं प्रिंस सिंह ने अंपायरिंग की । स्कोरिंग कमलेश द्वारा किया गया ।

सचिव नवीन कुमार ने बताया कि कल 2 दिसंबर को जूनियर डिविजन का छठा मैच रॉयल टाइगर जूनियर और गुरु द्रोण जूनियर के बीच खेला जाएगा। हालांकि यह मैच एक औपचारिकता भर रह गया है, क्योंकि जूनियर डिविजन के फाइनल में पहले हीं स्टार जूनियर और राइजिंग स्टार जूनियर अपना स्थान पक्का कर चुकी है । फाइनल मैच दिनांक 03.12.2022 दिन शनिवार को सुबह 10 बजे से नवाब उच्च विद्यालय मैदान पर खेला जाएगा। इसके बाद सिनियर डिविजन के शेष मैच प्रारंभ किए जाएंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!