Home Bihar मुन्ना और जितेश के नाबाद अर्धशतक से जायका सीसी जहानाबाद सीनियर लीग के फाइनल में

मुन्ना और जितेश के नाबाद अर्धशतक से जायका सीसी जहानाबाद सीनियर लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

जहानाबाद 20 फरवरी : जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सीनियर डिविजन जिला स्तरीय क्रिकेट लीग के पहले सेमीफाइनल में NYCC को 8 विकेट से हराकर जायका क्रिकेट क्लब फाइनल में प्रवेश कर गया।

सुबह में टॉस जीतकर NYCC ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए NYCC ने 33 ओवर में सभी विकेट खोकर 156 रन का स्कोर खड़ा किया। NYCC के तरफ़ से सुमन राज ने 45 संजीत राज ने 31 दीपू शर्मा ने 19 और शुभम समदर्शि ने 16 रन का योगदान दिया। जायका के तरफ से रवि प्रकाश ने 3 अजय- रोहित – नितिन ने 2-2 विकेट चटकाए।

157 रन का पीछा करते हुए जायका क्रिकेट क्लब ने 23.4 ओवर में सिर्फ 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।  जायका के तरफ से मुन्ना विद्यार्थि ने नाबाद 77 और जीतेष कुमार ने नाबाद 62 रन बनाए दोनों बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी टीम को लगातार दूसरी बार जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में जगह दिलाया।
NYCC के तरफ से शुभम समदर्शि और संजीत राज ने 1-1 विकेट झटके।

मुन्ना विद्यार्थि को उनके बेहतरीन बल्लेबाज़ी के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैंन ऑफ द मैच दिया I आज अंपायर के भूमिका में सहजाद खान और सुनील कुमार मौजूद रहें, ऑफलाइन स्कोरर के भूमिका में अभिषेक और ऑनलाइन स्कोरर के भूमिका में आयुष मौजूद रहें।

कल जिला क्रिकेट लीग का दूसरा सेमीफाइनल ऑल स्टार क्रिकेट क्लब और P.K.Eleven क्रिकेट क्लब के बीच मे जहानाबाद स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स ऐरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!