Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग मोतिहारी क्रिकेट क्लब 29 रन से जीती

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग मोतिहारी क्रिकेट क्लब 29 रन से जीती

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.) मैच में मोतिहारी क्रिकेट क्लब ने रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी को 29 रन से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलते हुए मोतिहारी क्रिकेट क्लब ने अनुज के 44 रन,संतोष के 31 रन,शिवम के 29 रन और शक्ति के 24 रन के बदौलत निर्धारित 25 ओवर में 157/6 रन का स्कोर खड़ा किया।रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी के गेंदबाज निखिल ने 2 और मो.अली ने 1 विकेट लिया।

लक्ष्य को पीछा करते हुए रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी की टीम 25 ओवर में 8 विकेट खोकर 128 रन ही बना सकी। बल्लेबाज रोहित ने 47 रन,युवी ने 27 रन और विकास ने 16 रन की पारी खेली।मोतिहारी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज शक्ति ने 4 और अनुज ने 2 विकेट लिया।”मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार मोतिहारी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज शक्ति को वी.के.एस.स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के सौजन्य से महिला क्रिकेट खिलाड़ी प्रीति कुमारी के द्वारा दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल के मो. कुद्दुस और डीसीए एलीट पैनल के बी जमा सिद्दकी निभाया वही स्कोरर की भूमिका में कौशल कुमार रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला घोड़ासहन क्रिकेट एकेडमी और ब्लॉक क्रिकेट क्लब फेनहारा के बीच खेला जाएगा।मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,फैसल गनी,महिला क्रिकेट खिलाड़ी रचना कुमारी इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!