Home Bihar मधुबनी शुभकामना कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

मधुबनी शुभकामना कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

by Khelbihar.com

सुपौल : परसरमा (सुपौल ) के कुहली मैदान पर खेले जा रहे शुभकामना कप क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में मधुबनी ने कटिहार को 3 विकेट से हरा कर फाइनल में जगह बनाई। आज के इस मैच में कटिहार के कप्तान अंकित सिंह ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

कटिहार के और से बल्लेबाज मंयक ने 43 गेंदों पर 58 रन और अंकित सिंह ने 39 गेंदों पर 51 बना कर कटिहार को 194 रन तक पहुँचाया । मधुबनी के गेंदबाज तेजस्वी यादव ने 6 ओवर में 38 रन खर्च कर 4 विकेट , धीरज ने 5 ओवर में 43 रन खर्च कर 2 विकेट झटके।

195 रनों के लक्ष्य के जवाब में उतरी मधुबनी की टीम ने बेहद रोमांचक मुकाबले में 7 विकेट खो कर 29.2 ओवर में 196 रन बनाकर लक्ष्य हाँसिल कर लिया। मधुबनी के ओर से बल्लेबाज आदित्य राज ने 50 गेंदों पर 46 रन और धीरज कुमार ने 28 गेंदों पर 32 रन बनाए। कटिहार के गेंदबाज गौतम कुमार ने 6 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट और अजय , आकाश और मलय ने 1-1 विकेट लिया।

इस मैच का MOM मधुबनी के धीरज कुमार को दिया गया इस मैच में अंपायर की भूमिका में BCA पैनल के सुरेंद्र नारायण सिंह और रवि कुमार थे।कॉमेंटेटर – P N शेखर और आदित्य थे।स्कोरिंग – संगीत झा

युथ स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष सह परसरमा परसौनी के मुखिया रिंकू शेखावत ने बताया कि 18 दिसंबर (रविवार ) को दिन के 10 बजे से फाइनल मैच गया और मधुबनी के बीच खेला जाएगा।साथ ही कल प्रदर्शनी मैच में गर्ल्स क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया है।

Related Articles

error: Content is protected !!