Home झारखण्डJHARKHAND सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में चांडिल क्रिकेट क्लब विजयी

सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में चांडिल क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

सरायकेला : जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के “ए” डिवीजन लीग का अठारहवां मुकाबला ग्रुप “बी” के चांडिल क्रिकेट क्लब और चौका क्रिकेट क्लब के बीच असंगी ग्राउंड , सरायकेला खरसावां में खेला गया ।

यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की चांडिल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करनी चुनी । इसके पश्चात पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चौका क्रिकेट क्लब की टीम 26.1 ओवरों में 149 रनों पर ढेर हो गई । चौका क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए आदित्य तियोतिया ने 38 रन , नरेंद्र सिंह ने 35 रन , अर्जुन सिंह कुंवर और रोहित शौ ने 14 – 14 रन एवं यश शर्मा ने 12 रनों की पारी खेली । वही चांडिल क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए‌ यश कुमार ने 6 विकेट एवं कप्तान संजय कुमार महतो , रितेश कुमार यादव और चिन्मय चिराग , इन सभी ने 1 विकेट हासिल किए ।

लक्ष्य को पूरा करने के उद्देश्य से उतरी चांडिल क्रिकेट क्लब की टीम ने महज़ 16.4 ओवरों में मात्र 2 विकटों के नुकसान पर 151 रन बनाकर इस मैच को 8 विकटों से जीत लिया । चांडिल क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए पिंटू माझी ने नाबाद 69 रन , विकास कुमार शर्मा ने 37 रन और यश कुमार ने 15 रनों की पारी खेली । वही चौका क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए‌ केवल अरबाज़ इलियास पठान ने 2 विकेट हासिल किए ।

आज के “प्लेयर ऑफ द मैच” का पुरस्कार चांडिल क्रिकेट क्लब के यश कुमार को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी करते हुए महत्वपूर्ण 6 विकेट चटकाए एवं 15 रनों की पारी खेली ।

Related Articles

error: Content is protected !!