Home Bihar सारण व बेगूसराय राज्य सीनियर बॉल बैडमिंटन के सेमीफाइनल में

सारण व बेगूसराय राज्य सीनियर बॉल बैडमिंटन के सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com
  • सारण व बेगूसराय राज्य सीनियर बॉल बैडमिंटन के सेमीफाइनल में
  • औरंगाबाद व शेखपुरा में भी बॉल बैडमिंटन खेल का होगा आयोजन

पटना : बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में एवं जिला बॉल बैडमिंटन संघ के द्वारा कुशवाहा आश्रम,हाजीपुर में खेली जा रही रामदेवन राय-दिलीप राय स्मृति 29वीं बिहार राज्य सीनियर बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप के महिला वर्ग के संघर्षपूर्ण क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सारण ने पुलिस एकेडमी को 35-25,33-35,35-33 से एवं बेगूसराय ने पटना को 35-18,35-20 से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

सारण की ओर से खुशबू,नेहा,साक्षी,पूर्णिमा ने एवं बेगूसराय की ओर से पूनम,युक्ता रानी,खुशी,मुस्कान ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। जबकि पुरूष वर्ग में पुलिस एकेडमी पटना,नवगछिया, सिवान,बेगूसराय,वैशाली,भागलपुर, पटना की टीमें अपने-अपने पूल से क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

चैंपियनशिप के दूसरे दिन के खेल के मुख्य अतिथि के रूप में औरंगाबाद विधायक भीम सिंह यादव एवं शेखपुरा विधायक विजय सम्राट मौजूद होकर खिलाड़ियों का हौसला अफजाई किया। दोनों विधायकों ने अपने-अपने क्षेत्र में बॉल बैडमिंटन खेल को आयोजित करने का भरोसा दिलाया।

राज्य के बॉल बैडमिंटन खिलाड़ियों को सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया। समारोह की अध्यक्षता आयोजन अध्यक्ष -सह- विधायक मुकेश रौशन ने किया। अतिथियों का स्वागत जिला बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव रवि रंजन कुमार ने एवं धन्यवाद ज्ञापन बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने किया। मंच संचालन राजेश शुभांगी ने किया। इस अवसर पर मुख्य चयनकर्ता रंजन गुप्ता,चयनकर्ता संतोष शर्मा,तकनीकी समिति के चेयरमैन दीपक सिंह कश्यप,मुख्य निर्णायक विकास कुमार,पूर्व कोषाध्यक्ष रामबाबू सिंह सहित अनेक खेलप्रेमी उपस्थित थे।

आज खेले गये पुरूष व महिला वर्गों के महत्वपूर्ण मैचों के परिणाम इस प्रकार रहे –

पुरुष वर्ग – बेगूसराय ने सिवान,मधुबनी ने औरंगाबाद,नालंदा ने नवादा,बेगूसराय ने दरभंगा,मधुबनी ने नालंदा को पराजित किया।
महिला वर्ग – सारण ने पटना,सिवान ने भागलपुर,नवगछिया ने मुंगेर,बेगूसराय ने पुलिस एकेडमी,वैशाली ने दरभंगा,वैशाली ने मुंगेर,सारण ने पुलिस एकेडमी,वैशाली ने मुंगेर को हराया।

Related Articles

error: Content is protected !!