Home Bihar बेगूसराय जिला क्रिकेट लीग में अभिराज ने झटके तीन विकेट, गढ़पुरा ने बरौनी को हराया।

बेगूसराय जिला क्रिकेट लीग में अभिराज ने झटके तीन विकेट, गढ़पुरा ने बरौनी को हराया।

by Khelbihar.com

बेगुसराय: ज़िला क्रिकेट एशोशिएशन के द्वारा आयोजित अंडर 19 ज़िला लीग में गढ़पुरा क्लब के दूसरे मुक़ाबले में अभिराज ने तीन महत्वपूर्ण विकेट झटके। गढ़पुरा क्रिकेट क्लब बनाम बरौनी क्रिकेट क्लब का यह मुक़ाबला बरौनी आर॰के॰सी॰ उच्य विद्यालय के मैदान में खेला गया।

बरौनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए श्रवण कुमार एवं सोनू आनंद ने सर्वाधिक क्रमशः 33 एवं 27 रन बनाए। बरौनी ने गढ़पुरा को 128 रनो का लक्ष्य दिया। गढ़पुरा की ओर से अभिराज ने बरौनी के सलामी बल्लेबाज़ सन्नी को मात्र एक रन पर पवेलियन भेजा अभिराज की फिरकी गेंदबाज़ी के शिकार हुए अंकुश जिन्हें मात्र 9 रन पर इन्होने आउट किया। अभिराज ने तीसरा विकेट अबूतल्ला का लिया। गढ़पुरा के स्पिन गेंदबाज़ दिव्यांश ने 5 विकेट झटके जिसके लिए उन्हें मेन ऑफ़ दि मैच दिया गया।

जवाबी पारी में गढ़पुरा ने पवन के 42, जितेंद्र का 19 एवं जयंत के 17 रनो के सहयोग से गढ़पुरा ने यह मुक़ाबला महज़ 20 ओवरों में जीत लिया। बरौनी की ओर से सर्वज़ीत ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए। इस ज़िला लीग में गढ़पुरा ने बरौनी को हरा जीत का आग़ाज़ किया। मैच में उपस्थित अतिथि ज़िला अध्यक्ष राजनयन जी, सदस्य राजीव जी कक्कु एवं महेश दत्त टीम के सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया।

Related Articles

error: Content is protected !!