Home Bihar जहानाबाद जिला लीग: सुनील मेमोरियल ने कायनात क्रिकेट क्लब को 48 रनो से हराया।

जहानाबाद जिला लीग: सुनील मेमोरियल ने कायनात क्रिकेट क्लब को 48 रनो से हराया।

by Khelbihar.com

जहानाबाद 3 जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के चौथे मुक़ाबले मे सुनील मेमोरियल ने कायनात क्रिकेट क्लब को 48 रनो से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर सुनील मेमोरियल ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।बल्लेबाज़ी करते हुए सुनील मेमोरियल ने 35 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पे 175 रन का स्कोर खड़ा किया ।सुनील मेमोरियल के तरफ से विकी ने 60 अमरजीत ने 34 और दीपू ने 14 रन का योगदान दिया ।कायनात के तरफ से गौरव को 2 और इरशाद – सरफराज – सत्यम को 1-1 विकेट मिला ।

175 रनो का लक्ष्य का पीछा करने उतरी कायनात के बल्लेबाज सुनील मेमोरियल के गेंदबाजी के सामने कहीं भी टिक नहीं पाएं और पूरी टीम 23.1 ओवरों में सिर्फ 127 रन बना के आल आउट हो गई ।कायनात के तरफ से सबसे जैसा रन इरशाद ने 23 बनाया उनके बाद फरहान ने 17 जिसान ने 16 रनो का योगदान दिया ।
सुनील मेमोरियल के तरफ से अमरजीत ने 3 और विकी – पीयूष को 2-2 विकेट मिला ।विकी को उनके बेहतरीन ऑल राउंड प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

जहानाबाद सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का पांचवा लीग मुक़ाबला कल जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में धूम क्रिकेट क्लब और लगान क्रिकेट क्लब के बीच में खेला जाएगा ।
सारे लीग मैच का ऑनलाइन स्कोरिंग_CRICHEROES_ app पे होता है आप सभी क्रिकेट प्रेमी अपने जिले का मैच का लाइव अपडेट अपने मोबाइल पे घर बैठे ले सकते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!