Home Bihar बीसीए अंडर -16 क्रिकेट सीमांचल ज़ोन : अमन कर शानदार शतक से अररिया विजयी

बीसीए अंडर -16 क्रिकेट सीमांचल ज़ोन : अमन कर शानदार शतक से अररिया विजयी

by Khelbihar.com
  • अररिया ने कटिहार को 10 विकेट से पराजित किया
  • अररिया के अमन राज ने शानदार शतक लगाया शानदार 106 रन बनाए
  • अररिया के अमनराज बने मैन ऑफ द मैच

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित बेगूसराय के बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान पर आयोजित श्यामल सिन्हा अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट सीमांचल जोन का आज दूसरा लीग मैच अररिया और कटिहार के बीच खेला गया।

कटिहार के कप्तान राज नयन यादव ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 9 विकेट खोकर 215 रन बनाए कटिहार की ओर से सिद्धार्थ ने 56 रन बनाए और राज नयन यादव 47 रन बनाए और वही अररिया की ओर से अमन राज ने 3 विकेट और अक्षय ने 3 विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में उतरी अररिया की टीम जब बल्लेबाजी करने उतरी तो बारिश हो जाने के कारण डकवर्थ लुईस मेथड के अनुसार एंपायर ने रन रेट के आधार पर अररिया को 25 ओवर में 160 रनों का लक्ष्य दिया गया जिसके जवाब में अररिया की टीम बल्लेबाजी करते हुए 17 वे ओवर में बिना नुकसान के निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

अररिया की ओर से अमन राज ने शानदार शतक जमाया 106 रनों की पारी खेली और वही गौरव कुमार ने 37 रन बनाए कटिहार की ओर से कोई भी गेंदबाज को एक भी सफलता नहीं मिला और वही अररिया के शतक वीर में राज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के तदर्थ कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश और बेगूसराय जिला खेल संघ के अध्यक्ष सुनील कुमार ने संयुक्त रूप से प्रदान किया।

इस मैच के मुख्य अंपायर बीसीए पैनल के अंपायर मो शाहिद अख्तर और मनोहर कुमार थे ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार थे और ऑफलाइन स्कोरर के रूप में रुद्र कुमार थे सीमांचल जोन के कन्वेनर प्रतीक भानु ने बताया कि कल का मुकाबला कटिहार और किशनगंज के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!