Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में यंग एलेवन क्रिकेट एकेडमी 95 रनों से हराया

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में यंग एलेवन क्रिकेट एकेडमी 95 रनों से हराया

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में चल रहे बी डिवीजन क्रिकेट लीग के मुकाबले में यंग एलेवन क्रिकेट एकेडमी ने रॉयल क्रिकेट एकेडमी को 95 रन से पराजित कर दिया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-3 पर टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी यंग एलेवन की टीम ने जीनियस के शानदार नाबाद 64 रन,अभिषेक के 31 व आदर्श के 22 रन बदौलत निर्धारित 25 ओवर के मुकाबले में 173/5(25) रन का स्कोर खड़ा किया।रॉयल क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज जितेंद्र ने 2 विकेट लिए जबकि निखिल व चंदन को 1-1 विकेट मिला।

जवाब में खेलने उतरी रॉयल क्रिकेट एकेडमी की टीम को सत्यम के 28 रन के पारी के आलावे अन्य किसी बल्लेबाज का सहयोग नही मिला और पूरी टीम 78/10(23) रन के स्कोर पर सिमट गई।यंग एलेवन के गेंदबाज याकूब ने 4 विकेट जबकि जीनियस व सोनू ने 2-2 विकेट लिया।

मैच में अम्पायर की भूमिका इब्राहिम लोधी व शत्रुध्न कुमार ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में हर्षित रहे।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार यंग एलेवन के हरफनमौला खिलाड़ी जीनियस को जी के स्पोर्ट्स के सौजन्य से कन्वेनर सह कोच खिलाड़ी अभिषेक कुमार छोटू ने दिया।इसीडीसीए सचिव रवि राज के हवाले से प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल राज स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब का मुकाबला नेशनल क्रिकेट क्लब से होगा।

मौके पर इसीडीसीए के अध्यक्ष आकर्षण आदित्व, उपाध्यक्ष सह बीसीए गवर्निंग काउंसिल कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम,सचिव रवि राज,संयुक्त सचिव कन्हैया प्रसाद,कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व ब्यूटी कुमारी, मीडिया प्रभारी अमित कुमार गुड्डु, कन्वेनर गुलाब खान व अभिषेक कुमार छोटू इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!