Home Bihar आदित्य वर्मा कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में करेंगे बिहार क्रिकेट में चल रहे भ्रष्टाचार का खुलासा

आदित्य वर्मा कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में करेंगे बिहार क्रिकेट में चल रहे भ्रष्टाचार का खुलासा

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट में हो रहे भ्रस्टाचार से अब लगता है मुक्ति मिल जाएगी क्योकि एक ओर आए दिन बिहार क्रिकेट से जुडी नए -नए चीजे सोसल मीडिया में वायरल हो रही है तो दूसरी ओर आदित्य वर्मा और बिहार क्रिकेट बचाओ मोर्चा के द्वारा बिहार क्रिकेट में चल रहे खिलाड़ियों को पैसे लेकर चयन करने तथा बाहरी खिलाड़ियों के जाली कागज़ात बनाने की बाते मीडिया और थाने तक पहुंचा रहे है।

कल 21 जनवरी को पटना के गांधी मैदान स्थित यूथ हॉस्टल में एक संवाददाता सम्मेलन आदित्य वर्मा द्वारा किया जाना है जिसमे बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं उनके कुछ सहयोगियों के ऊपर कोतवाली थाना में एक एफ.आई.आर दर्ज हुआ है जिसमें इन लोगों पर बिहार क्रिकेट टीम में राज्य के बाहरी खिलाड़ियों को जाली प्रमाण पत्र लेकर खिलाने का सनसनीखेज आरोप आदित्य वर्मा के द्वारा लगाया गया है इसी संदर्भ में और भी खुलासा करने के लिए आदित्य वर्मा द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जाना है।

आपको बता दे की बिहार क्रिकेट में आये दिन किसी का ऑडियो -वीडियो वायरल होता रहता है तो कभी एक कोई व्यक्ति बिहार क्रिकेट के रवैये के विरोध में आता रहता है लेकिन होता है कुछ नहीं। विरोध करने वाले को लॉलीपॉप मिल जाता है और केस करने वाले या तो केस वापस ले लेते है या इसका फैसला ही उसके पक्ष में नहीं जाने दिया जाता है।

जहा तक बिहार क्रिकेट की बात करे तो यहां कोई सेवा के लिए या बिहार क्रिकेट की भलाई के लिए जुड़ा नहीं दिखा रहा है। सभी कही न कही कुछ न कुछ लोभ के लिए जुड़े है। जो लोग आज खिलाड़ियों के हितधारी दीखते है वह भी एक दिन धोखा देते नजर आते है। यह सच है बिहार क्रिकेट की इस्थिति जैसे बनी है वैसा किसी राज्य का नहीं होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!