Home Bihar बीसीए अध्यक्ष पर लगे दुष्कर्म के आरोप जूठा साबित,BCL के पूर्व संयोजक ने फ़साने की थी साजिश

बीसीए अध्यक्ष पर लगे दुष्कर्म के आरोप जूठा साबित,BCL के पूर्व संयोजक ने फ़साने की थी साजिश

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पर दुष्कर्म का आरोप एक महिला ने दिल्ली में लगाते हुए बीसीए अध्यक्ष पर केस दर्ज कराया था। उस मामले की जाँच हो गई है और इस केस में एक नया मोड़ आ गया है। दिल्ली पुलिस के छानबीन के बाद यह केस झूठा निकला और इसके पीछे बीसीए अध्यक्ष को फ़साने की साज़िश बताया गया।

अध्यक्ष राकेश तिवारी को फ़साने के पीछे कोई और नहीं बिहार क्रिकेट लीग के पूर्व संयोजक ओम प्रकाश तिवारी का नाम आया है और इनके खिलाफ़ दिल्ली पुलिस ने संसद मार्ग थाने में केस दर्ज भी कर लिया है और मंगलवार 11 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस के पांच सदस्य टीम उन्हें पकड़ें के लिए पटना के कदमकुआं थाने के लोहा गोदाम गली स्थित दिप लीला अपार्टमेंट स्थित फ़्लैट व कार्यालय में पहुंच गई। हालांकि छापे में ओम प्रकाश तिवारी नहीं मिले लेकिन कुछ सामान जैसे लैपटॉप व अन्य सामान को वहा से बरामद किया गया है।

आपको बता दे की पिछले 7 मार्च 2022 को बीसीए अध्यक्ष के खिलाफ अध्यक्ष राकेश तिवारी पर एक महिला चित्रा बोहरा ने दिल्ली के संसद मार्ग थाना में रेप का मामला दर्ज कराया था। जिसके जाँच के बाद उक्त केस गलत निकला। चित्रा बोहरा द्वारा दी गई जानकारी की जाँच दिल्ली पुलिस ने की और जाँच में पता चला की 12 जुलाई को जो आरोप महिला ने उन्हें दिल्ली के एक होटल में बताया था वह गलत है और राकेश तिवारी 12 जुलाई को पटना में थे। पुलसि ने सीसीटीवी की भी जाँच की और केस हल किया।

प्रभात खबर में छपी खबर के अनुसार राकेश तिवारी ने कहा” वर्ष 2020 में बीसीएल के संयोजक ओम प्रकाश तिवारी बनाये गए थे और इवेंट का काम स्पोर्ट्स मैनजमेंट इवेंट आयोजक एवं एडवर्टिजमेंट का काम करने वाली गुरुराम निवासी चित्रा बोहरा को दिया गया था इस दौरान खिलाड़ियों को चयन को लेकर विवाद हुआ और संयोजक को हटा दिया गया । उसके बाद ही ओम प्रकाश तिवारी,चित्रा बोहरा व अन्य ने उनके खिलाफ साजिश की और चित्रा से गलत केस दर्ज करवा दिया।

 

Related Articles

error: Content is protected !!