Home Bihar क्रिकेटर वैभव सूर्यवंशी को सम्मानित करेगा श्री राजपूत करणी सेना: हिमांशु हरि

क्रिकेटर वैभव सूर्यवंशी को सम्मानित करेगा श्री राजपूत करणी सेना: हिमांशु हरि

by Khelbihar.com

पटना,3 नवंबर। श्री राजपूत करणी सेना बिहार प्रदेश के द्वारा आने वाले दिनों में बिहार के उभरते क्रिकेट वैभव सूर्यवंशी को विशेष सम्मान समारोह आयोजित कर सम्मानित किया जायेगा। यह जानकारी श्री राजपूत करणी सेना बिहार प्रदेश खेल प्रकोष्ठ के महामंत्री हिमांशु हरि ने दी।

हिमांशु हरि ने कहा कि श्री राजपूत करणी सेना का खेल प्रकोष्ठ विंग बिहार के खिलाड़ियों के हक की लड़ाई तो लड़ेगा। साथ ही साथ खिलाड़ियों की हौसला अफजाई भी करेगा। इस कड़ी में यह कार्य किया जा रहा है और आने वाले दिनों में ऐसे और खिलाड़ियों को सम्मानित किया जायेगा।

श्री राजपूत करणी सेना बिहार प्रदेश के अध्यक्ष अमित सिंह उज्जैन ने कहा कि वैभव सूर्यवंशी न केवल समस्तीपुर जिला बल्कि बिहार की शान हैं। हम बिहार वासियों को उन पर गर्व है। आने वाले दिनों में वे और बढ़गें जिसकी शुभकामना हम उन्हें देते हैं।

श्री राजपूत करनी सेना बिहार प्रदेश के संरक्षक अश्वनी कुमार सिंह,प्रदेश संयोजक कुँवर रोहित राजपूत ने वैभव सूर्यवंशी के सुखद भविष्य की कामना करते हुए कहा कि बिहार अंडर-19 टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए उन्होंने जो खेल दिखाया है वह काबिलेतारीफ है। उसी प्रदर्शन के आधार पर उनका चयन चैलेंजर ट्रॉफी के लिए किया गया है जहां से बड़े मैचों का रास्ता खुलेगा।

हम सभी यह कामना करते हैं कि चैलेंजर ट्रॉफी में वे बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इन सबों ने कहा कि श्री राजपूत करनी सेना समाज के हर क्षेत्र के विकास के लिए काम करती है और खेल के क्षेत्र में इसके पहले कई कार्यक्रम किये जा चुके हैं। आयोजन से लेकर प्लेयरों के सम्मान के कार्यक्रम हुए हैं और इसी कड़ी में हम लोग वैभव सूर्यवंशी को सम्मानित करने का फैसला किया है।

Related Articles

error: Content is protected !!