Home बिहार क्रिकेट चतुर्थ कौशल्या देवी अंतर विद्यालय इनामी क्रिकेट टूर्नामेंट का रंगारंग आगाज,साईं टीम जीती

चतुर्थ कौशल्या देवी अंतर विद्यालय इनामी क्रिकेट टूर्नामेंट का रंगारंग आगाज,साईं टीम जीती

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

जहानाबाद।। मखदुमपुर के गांधी मैदान में चतुर्थ कौशल्या देवी अंतर विद्यालय इनामी क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ मखदुमपुर कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष श्री राजकिशोर यादव ने रीबन काट कर किया।

सभी खिलाड़ियों को श्री यादव ने हर संभव खेल के विकास के लिए मदद का आश्वासन दिया।बता दें कि इस प्रतियोगिता में कुल दस विद्यालय की टीम की भाग लेने की अनुमति प्रदान की गई है,जिसमे पटना,बक्सर,हाजीपुर,जहानाबाद,गया,डुमराँव सहित अन्य टीम भाग ले रही है।16 वर्ष से कम उम्र के बच्चे को ही खेलने की अनुमति दी गई है।

आज का उद्घाटन मैच लिटिल फ्लावर हाई स्कूल पटना बनाम साईं स्कूल जहानाबाद के बीच खेला गया।सुबह टॉस लिटिल फ्लावर टीम के कप्तान इवान राज ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया और साईं की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।बल्लेबाजी के लिए आये साईं की टीम ने निर्धारित 25 ओवरों में पाँच विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए।

जिसमे रणधीर ने 42 पंकज कुमार ने 29 जबकि पंकज(द्वितीय)ने 26 रनों का योगदान दिया।लिटिल की टीम की ओर से गेंदबाजी में मोनू ने दो,तथा इवान,अभिनव,अभिषेख ने एक-एक विकेट लिए।156 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लिटिल फ्लावर की टीम 25 ओवर में 100 रन बना कर ऑल आउट हो गई।जिसमें दीपंकर ने 22 अनुराग ने 22 तथा मोनु ने 16 रन बनाए।साईं के तरफ से गेंदबाजी में अविनाश ने चार आसिफ़ हुसैन ने तीन जबकि पंकज और हरमन ने एक-एक विकेट लिए।

इस तरह से साईं की टीम ने लिटिल की टीम को 55 रनों से हरा दिया।मैच में साईं टीम के खिलाड़ी अविनाश को कांग्रेस के प्रखण्ड अध्यक्ष राज किशोर ने मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया।इस प्रतियोगिता के आयोजक जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सीनियर कोच मनोज खाटेकर ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल 20 अगस्त तक होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!