Home Bihar cricket association News, बर्खास्त सचिव को एजीएम/एसजीएम बुलाने का अधिकार नहीं :दिलिप सिंह(बीसीए उपाध्यक्ष)

बर्खास्त सचिव को एजीएम/एसजीएम बुलाने का अधिकार नहीं :दिलिप सिंह(बीसीए उपाध्यक्ष)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 30 अगस्त: बिहार किकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष व अधिवक्ता दिलीप सिंह ने कहा है कि बीसीए के बर्खास्त सचिव संजय कुमार द्वारा आज पटना में बुलाई गई अवैध जिला संघों की आमसभा की बैठक पूरी तरह असंवैधानिक है ।

उन्होंने कहा कि यह बैठक प्रदेश के खिलाड़ियों में भ्रम की स्थिति पैदा करने के लिए एक सुनियोजित साजिश के तहत आयोजित की गई है , जिसे किसी भी कीमत पर बीसीए द्वारा कामयाब नहीं होने दिया जायेगा ।

बीसीए के उपाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि संजय कुमार को बीसीए की आरा में 26 जुन 2020 को हुई सपन्न आमसभा की बैठक में कई तरह के अनियमितताओं के कारण बर्खास्त कर दिया गया है , जिस पर आचरण पदाधिकारी ( Ethic officer ) सेवानिवृत जिला जज श्री राघवेन्द्र कुमार सिंह ने भी संजय कुमार की बर्खास्तगी पर अपनी मुहर लगा दी है ।

उन्होंने अपने फैसले में कहा कि संजय कुमार द्वारा बीसीए के Logs , मुहर , लेटर पैड , पोर्टल , ई – मेल आईडी का किसी भी तरह से इस्तेमाल करना पूरी तरह गैर – कानूनी होगा । संघ के उपाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि आचरण पदाधिकारी के निर्णय से बीसीए के सभी 38 मान्यता प्राप्त जिला संघो को अवगत कराया जा चुका है ।

इसके साथ ही इसकी सूचना बिहार सरकार को भी अग्रसारित की जा चुकी है । ऐसे में कोई भी जिला संघ किसी भी फर्जी एजीएम में शामिल पाया जायेगा अथवा उनकी संलिप्तता संघ विरोधी गतिविधियों में पायी जायेगी वैसे जिला संघों की सम्बद्धता बीसीए से समाप्त कर दी जायेगी।उपयुक्त जानकरी बीसीए प्रवक्ता व अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने प्रेस विज्ञप्ति से खेलबिहार को दी है।

Related Articles

error: Content is protected !!