Home Bihar cricket association News, मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ नेBCAफाइनेंस चेयरमैन बनने पर रवि किरण का किया अभिनंदन।

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ नेBCAफाइनेंस चेयरमैन बनने पर रवि किरण का किया अभिनंदन।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मुज़फ्फरपुर 30 अगस्त: बिहार क्रिकेट संघ के वितिय प्रबंधन के चेयरमैन बनने पर श्री रवि किरण का मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव उदयशंकर शर्मा, उपाध्यक्ष डॉ राजेश कुमार , पूर्व सचिव रविशंकर शर्मा(बब्बू शर्मा), पूर्व खेलाड़ी अभिजीत तिवारी ने माला पहनाकर अभिनंदन किया है।

यह अभिनंदन समारोह जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय में आयोजित किया गया है।इस अवसर पर श्री रवि किरण ने कहा कि बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी के नेतृत्व में संघ बेहतर काम कर रही है सभी जिलों को इंफ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने के लिए सहायता राशि की प्रथम किस्त या तो दिया जा चुका है या दिया जाएगा जिला अपने क्रिकेट के विकास के लिए प्रयास करें बीसीए सभी तरह के संभव सहायता करने के लिए कटिबद्ध है ।


वही मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री उदय शंकर शर्मा ने कहा कि श्री रवि किरण के बीसीए के वितिए प्रबंधन के चेयरमैन बनने से पूरे जिले में हर्ष का महौल है आशा है कि श्री रवि किरण के सानिध्य में बिहार क्रिकेट संघ को एक नया आयाम मिलेगा
पूर्व सचिव रविशंकर शर्मा ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि आदमी साधनों से नहीं बल्कि साधना से श्रेष्ठ बनता है इसका जीता जागता उदाहरण है श्री रवि किरण। क्रिकेट के प्रति उनके जुनून एवं इमानदारी ने आज मुजफ्फरपुर जिला को गौरवान्वित होने का अवसर दिया है।


मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष डॉ राजेश कुमार एवं पूर्व खेलाडी अभिजीत तिवारी ने संयुक्त रूप से कहा कि श्री रवि किरण के सानिध्य में बीसीए के वितीय प्रबंधन को एक नयी दिशा मिलेगी और साथ ही मुजफ्फरपुर क्रिकेट का भी विकास होगा।


बधाई देने वालों में मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अमरेन्द्र कुमार, कोषाध्यक्ष नीरज कुमार,पूर्व क्रिकेटर निपेंद्र शाही,मनोज कुमार दाक्ची, एलएस कॉलेज के पी टी आई श्री महेंद्र प्रसाद, विवेक कुमार(नीरज),अभय शाही,संजय वर्मा (अंशु),दिनेश कुमार,सामंत कुमार,कुणाल कुमार, जय प्रकाश,सुमित कुमार,विशाल कुमार,

Related Articles

error: Content is protected !!