Home Bihar cricket association News, जिला संघो के मांग पर बीसीए के विशेष आम सभा की बैठक आज,बीसीए अध्यक्ष पर लिया जा सकता है बड़ा फ़ैसला?

जिला संघो के मांग पर बीसीए के विशेष आम सभा की बैठक आज,बीसीए अध्यक्ष पर लिया जा सकता है बड़ा फ़ैसला?

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 30 अगस्त: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन दो गुटों में बट चुका है एक जिसका नेतृत्व अध्यक्ष महोदय राकेश कुमार तिवारी कर रहे है दूसरे के सचिव महोदय संजय कुमार।

सूत्रों से मिली खबर में 30 जिला संघो की मांग पर आज रविवार को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(सचिव गुट) की विशेष आम सभा आहुत की जाएगी तथा यह आम सभा 11 बजे से प्रारंभ होगी.यह आम सभा निरीक्षण भवन के पास होगी।

सूत्रों ने बताया है कि इस आम सभा मे बीसीए अध्यक्ष सहित सभी COM के सदस्यों को शामिल होने के लिए कहा गया है,लेकिन देखना है क्या बीसीए अध्यक्ष के गुट के कोई भी व्यक्ति इस आम सभा मे शामिल होंगे क्योकि बीसीए अध्यक्ष ने एक बैठक में कहा था कि कोई भी एंटी एसोसिएशन के गतिविधियों में शामिल होंगे तो उस पर कार्यवाही किया जाएगा।

जबकि दूसरे ओर ख़बर है कि इस बैठक में बीसीए अध्यक्ष पर कार्यवाही होना तय है और हो सकता है उनके साथ देने वाले लोगो पर भी कार्यवाही व ठोस निर्णय लिया जाए।

लेकिन सवाल यह भी उठता है कि 30 जिला संघो ने इस बैठक की मांग की है तो फिर इन 8 जिला संघ क्यों नही किया? क्या 8 जिला संघ बीसीए सचिव को अपना सचिव नही मानता? 8 जिला संघ अगर शामिल नही हो रहे है तो सचिव महोदय इन 8 जिला संघो पर क्या कार्यवाही करंगे ?

खेल की खबरों से अपडेट रहने के लिए लाइक करें हमारे फसेबूक पेज khelbihar.com को तथा यूट्यूब चैनल KHELBIHAR NEWS को ।

Related Articles

error: Content is protected !!