Home Bihar शिवहर जिला लीग: रॉयल टाईगर क्रिकेट क्लब ने सोनौल सुल्तान क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से पराजित किया।

शिवहर जिला लीग: रॉयल टाईगर क्रिकेट क्लब ने सोनौल सुल्तान क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से पराजित किया।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

शिवहर 29 दिसंबर: जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के पुल A के पांचवें मैच में आज सुबह सोनौल सुल्तान क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 24.4 ओवरों में 10 विकेट के नुक़सान पर कुल 109 रन बनाए । टीम की तरफ से एक मात्र बल्लेबाज संदीप ने 68 गेंदों पर 50 रनों की संयमित पारी खेली । बाकी किसी बल्लेबाज ने उनका साथ नहीं दिया । रॉयल टाईगर क्रिकेट क्लब के रंजन ने 6 ओवर की गेंदबाजी में मात्र 19 रन खर्च करके 4 खिलाड़ियों को आउट किया ।‌

हालांकि 110 रनों के छोटे से लक्ष्य को हासिल करने उतरी रॉयल टाईगर क्रिकेट क्लब की शुरुआत भी बहुत खराब रही । पांचवें ओवर में हीं 16 रनों पर पांच विकेट गंवा चुकी थी यह टीम, लेकिन सत्यम और रोहित के संयमित पारी से रॉयल‌ ने 17वें ओवर में हीं 3 विकेट से यह मैच जीत लिया ।

रॉयल‌ टाईगर क्रिकेट क्लब के रंजन को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार शिवहर जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष राजेश कुमार उर्फ सौरव के द्वारा दिया गया । लीग राउंड के अपने तीनों मैच जीतकर 6 प्वाइंट के साथ रॉयल टाईगर पुल A में शीर्ष पर है । कल दिनांक 30/12/2020 को पुल A का अंतिम और निर्णायक मैच संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब और रॉयल क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा । अगर कल का मैच रॉयल क्रिकेट क्लब जीतता है तो पुल से नॉक आउट राउंड में जाने वाली दूसरी टीम बन जाएगी और अगर कल का मैच सोनौल सुल्तान जीतता है तो रन औसत के आधार पर हीं पुल से दूसरी टीम का निर्णय हो पाएगा ।

सचिव नवीन कुमार ने बताया कि लीग के सभी मैच का लाईव स्कोरिंग शिवहर जिला क्रिकेट संघ के वेबसाइट पर देखा जा सकता है । इसके लिए sheohardca.com पर जाकर लाईव मैच सेंटर ऑप्शन को चुनकर घर बैठे लाईव स्कोरिंग का आनंद लिया जा सकता है ।

Related Articles

error: Content is protected !!