Home Bihar चैलेंजर्स ट्रॉफी में मुजफ्फरपुर थंडर्स 1 रन से जीता,अंकित,आदित्य,कुणाल एवम चंद्र प्रकाश चमके

चैलेंजर्स ट्रॉफी में मुजफ्फरपुर थंडर्स 1 रन से जीता,अंकित,आदित्य,कुणाल एवम चंद्र प्रकाश चमके

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर:  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित चैलेंजर्स ट्रॉफी में आज मुजफ्फरपुर रॉयल्स ने मुजफ्फरपुर टाइगर्स को एक रोमांचक मैच में एक रनो से हराकर पूर्ण अंक हासिल किया।

आज स्थानीय पुलिस लाइन क्रिकेट मैदान में मुजफ्फरपुर थंडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 6 विकेट खोकर 237 रन बनाए जिसमें आदित्य कुमार ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 87 रन बनाए वही कुणाल किशोर ने भी शानदार 81 रन बनाए इन दोनो के अलावा सोनू ने 20 एवम अभिनव आलोक ने 17 रन बनाए।गेंदबाजी में मुजफ्फरपुर टाइगर्स के तरफ से नमन ने 2,सरफराज ने 1,ऋतिक राज ने 1,रवि ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी मुजफ्फरपुर टाइगर्स की टीम ने 35 ओवर में 8 विकेट खोकर 236 रन ही बना सकी।मुजफ्फरपुर टाइगर्स की तरफ से अंकित कुमार सिंह ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सोलह चौकों और तीन गगनचुंबी छक्के की मदद से 115 रन बनाए वही चंद्र प्रकाश ने शानदार 69 रनो की पारी खेली।
गेंदबाजी में मुजफ्फरपुर थंडर्स के तरफ से राहुल किशोर ने 3,सौरव सिंह ने 2,विकाश रंजन ने 1 एवम आदिल ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।
आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवम जिला क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर विकाश कुमार थे।

Related Articles

error: Content is protected !!