Home Bihar बीसीए अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में अरवल और गोपालगंज विजयी

बीसीए अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में अरवल और गोपालगंज विजयी

by Khelbihar.com

पटना: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में अरवल ने वैशाली को और गोपालगंज ने पूर्वी चंपारण को हराया।

पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में पाटलीपुत्र ज़ोन के मैच में अरवल ने वैशाली को  आठ विकेट से हरा दिया। अरवल ने टॉस जीतकर वैशाली को बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। वैशाली की टीम शिवराज 66 रन, अभिषेक 29 रन और सौरभ 24 रन के बदौलत 44.1 ओवर में 176 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।  अरवल की ओर से ऋषभ राज  और आदित्य कुमार ने पांच पांच विकेट लिए । लक्ष्य का पीछा करने उतरी हर्बल की टीम 42 ओवर में संतोष कुमार के नाबाद 88 रन और दीपेश कुमार गुप्ता नाबाद 54 रन तथा  रितिक राजेश के 24 रन के बदौलत महज 42 ओवर में लक्ष्य को प्राप्त कर मैच स्कोर 8 विकेट से जीत लिया । अरवल के ऋषभ राज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

वेस्ट ज़ोन: गोपालगंज वनाम पूर्वी चंपारण

सोनपुर के रेलवे ग्राउंड में वेस्ट ज़ोन के मैच में पू.चम्पारण के बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन जारी रहा,  जिसके कारण  पू.चम्पारण को एक और हार का सामनाकरना पड़ा। इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट वेस्टर्न जोन के मुकाबले में गोपालगंज ने पू.चम्पारण को 6 विकेट से पराजित कर दिया। सकिबुल गनी  84 रन के अलावा आशुतोष ने 29 रन का के बदौलत पूर्वी चंपारण की टीम 38.4 ओवर में 152 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। गोपालगंज के सचिन ने 4 और आमोद ने 2 तथा अमरेश, प्रशांत और अनुभव को को एक एक विकेट मिले।

जवाब में उतरी गोपालगंज की टीम ने उत्कर्ष 62 रन, सचिन 41 रन, बिकास 19 रन के बदौलत 29.5 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को प्राप्त कर मैच को 6 विकेट से जीत लिया। पूर्वी चंपारण की ओर से शुभम सिन्हा ने 2 और मुकेश ने एक विकेट लिए।

Related Articles

error: Content is protected !!