Home Bihar BCA Inter District Cricket Central Zone: अलोक और वैभव के नाबाद शतक से समस्तीपुर विजयी

BCA Inter District Cricket Central Zone: अलोक और वैभव के नाबाद शतक से समस्तीपुर विजयी

by Khelbihar.com
  • खगरिया को समस्तीपुर ने एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट से पराजित किया।
  • समस्तीपुर के आलोक कुमार नाबाद 132 रन बनाए और वैभव सूर्यवंशी ने नाबाद 128 रन बनाए।
  • समस्तीपुर के आलोक बने मैन ऑफ द मैच।

पटना : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के बरौनी रिफायनरी स्टेडियम में आयोजित सेंट्रल जोन में आज का मुकाबला खगरिया और समस्तीपुर के बीच खेला गया।

खगरिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 278 रन बनाए खगड़िया की ओर से हर्षित आनंद ने 65 रन बनाए और प्रतीक वत्स 124 रन बनाए और वही समस्तीपुर की ओर से दिलेश्वर चंदन ने 4 विकेट प्राप्त किया और सुमन कुमार ने 2 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी समस्तीपुर की टीम बिना विकेट खोए निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया समस्तीपुर की ओर से सलामी बल्लेबाज आलोक कुमार ने नाबाद 132 रन बनाए और वही वैभव सूर्यवंशी ने नाबाद 128 रनों की पारी खेली समस्तीपुर के गेंदबाज एक भी विकेट लेने में सफल नहीं हुए और एक तरफे मुकाबले में समस्तीपुर ने खगड़िया को 10 विकेट से पराजित कर दिया समस्तीपुर के आलोक को को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

इस मैच के मुख्य अंपायर बीसीए पैनल के संजय मुरार और वेद प्रकाश थे और और ऑब्जर्वर के रूप में हरप्रीत सिंह सलूजा मौजूद थे ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार थे ऑफलाइन के रूप में पल्लव थे कल का मुकाबला बेगूसराय और मुजफ्फरपुर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!