Home Bihar पाटलिपुत्र जोन: हेमन ट्रॉफी में शशि शेखर के पंच से जहानाबाद जीता

पाटलिपुत्र जोन: हेमन ट्रॉफी में शशि शेखर के पंच से जहानाबाद जीता

by Khelbihar.com

जहानाबाद; बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित ( हेमन ट्रॉफी ) अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में पाटलिपुत्र जोन के दूसरे मैच के आज जहानाबाद ने अरवल को 5 विकेटों से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर अरवल ने पहले बल्लेबाजी का फैसल किया पहले बल्लेबाजी करते हुए अरवल ने निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पे 255 रन बनाया ।अरवल के तरफ से आयुष राज ने 46 , वेदांत यादव ने 45 और कैप्टन अश्विनी कुमार ने 44 रन का योगदान दिया ।

जहानाबाद के तरफ से शशि शेखर ने बेहतरीन करते हुए आज अपना पंजा खोला (5 विकेट ) साथ में कप्तान सूरज राठौर ने 2 विकेट और गौतम भागवत , कुंदन कुमार ने भी 1- 1 विकेट हासिल किया ।

255 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी जहानाबाद की टीम के सलामी बल्लेबाज रजनीश कुमार और दिशांत मिश्रा ने पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़े उसके बाद अंत में कप्तान सूरज राठौर और कुमार श्रेय ने अपनी टीम को 5 विकेट शेष रहते जीत दिला दी ।

जहानाबाद के तरफ से दिशांत मिश्रा ने बेहतरीन अर्धशतक (84) जड़ा इनके अलावा गौतम शर्मा ने 38 , रजनीश कुमार ने 25 , कुमार श्रेय ने नाबाद 43 और सूरज राठौर ने नाबाद 13 रन का योगदान दिया ।

अरवल के तरफ से हमीद , मनमोहन , रिशव और संभू ने 1 -1 विकेट हासिल किया ।शशि शेखर को उनके बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैच रेफरी प्रकाश रंजन सिंह ने मैन ऑफ द मैच चुना ।कल का मैच अरवल और पटना के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, एरोड्रम स्टेडियम में सुबह 9 बजे से खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!