Home Bihar कटिहार जिले में फर्जी चुनाव करा इसे सत्यापित करने मे लगे हुए कुछ लोग व मीडिया में गलत बयान दिए जा रहे है: रितेश कुमार(केडीसीए सचिव)

कटिहार जिले में फर्जी चुनाव करा इसे सत्यापित करने मे लगे हुए कुछ लोग व मीडिया में गलत बयान दिए जा रहे है: रितेश कुमार(केडीसीए सचिव)

by Khelbihar.com

कटिहार 11 अगस्त: बिहार क्रिकेट का विवादों का मामला कहने को तो बीसीए में भी नहीं है नाही तो जिला संघ में लेकिन लगातार ऐसे खबरे अति रहती है की एक गुट यह कर रहा है तो दूसरा गुट वह। एक गुट खुद को सही मानता है तो दूसरा खुद को। अब बताया जाये ऐसे किसी और को नहीं बल्कि सिर्फ और सिर्फ खिलाडी को परेशानी होती है लेकिन समझे गा कौन?जब बीसीए में ही गुटबाजी की बात होती है तो जिला संघ का क्या कहना।

इसी गुटबाजी का शिकार है कटिहार जिला जहा एक गुट चुनाव करता है तो दूसरा उसे अवैध बता देता और दूसरा अगर कोई क्रिकेट गतिविधि कराता है तो पहला अवैध बताता है। इसी पर कटिहार जिला क्रिकेट संघ के सचिव रितेश कुमार ने प्रेस आज प्रेस विग्यप्ति जारी करते हुए खेलबिहार से कहा कि” कटिहार जिला क्रिकेट संघ अपने खिलाड़ियों के भविष्य के प्रति सम्बेदनशील है।हमलोगो ने खेल में कभी राजनीत नही कि है सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट कराया है कुछ लोग जो अपने आप को खिलाड़ियो के हित मे अपने आप को दिखा रहे वो ये बता सकते हैं कि आज तक उनका क्लब किस संघ से पंजीकीर्त है और उनके खिलाड़ियो ने किधर से जिला लीग खेला है।

उन्होंने आगे कहा” खिलाड़ि सब देख रहे उनको दिग्भ्रमित करने का प्रयाश ब्यर्थ हैं।15 वर्ष से क्रिकेट को बर्बाद करने बाले का साथ दे कर कौन से खिलाड़ी का भला होने बाला है सब पता है।अपनी राजनीति मे खिलाड़ियों को शामिल मत कीजिए ।हमलोगो ने भी अपने जीवन का स्वर्णिम काल क्रिकेट को दिया है और हैमेन ट्रॉफी एवं अंतर विश्विद्यालय अस्तर का क्रिकेट खेला हैऔर आप लोग उस समय में भी किस तरह के राजनीत के पोसक रहे हैं ये पूरे जिले के क्रिकेटरों को पता है।

श्री कुमार ने आगे कहा ” कटिहार जिला संघ के निलंबित अध्यक्ष का यह कहना की न्यायलय का सारा मामला खत्म हो चुका है ,सत्य के विपरीत है ।आज भी उच्च न्यायलय पटना में केस मेरे नाम से चल रहा है। जिस कारण बीसीए के पदाधिकारियों के द्वारा साजिश के तहत राजीव जयसवाल को सचिव बताकर चुनाव कराया गया जबकि लोकपाल के आदेश से मैं सचिव हूं । जहां तक 12 निबंधित कल्ब के चुनाव में भाग लेने की बात कही ग‌ई है सरासर गलत और आंखों में धूल झोकने के समान है । कटिहार जिला क्रिकेट संघ से निबंधित 38 में से 2 तीन कल्ब को छोड़ कर बांकी पदाधिकारियों ने सूचित किया है की उनलोगों को चुनाव की न तो कोई विधिवत सूचना है और न उनलोगैं ने चुनाव में हिस्सा लिया है।

जिस फर्जी चुनाव को सत्यापित करने मे लगे हुए है।जिसकी घोषणा सचिव होने के नाते किये है,वो सरासर गलत है और माननीय लोकपाल के 19/02/2119 के आदेश की अवहेलना है। श्री राजीव जयसवाल जी जो बयान हाइकोर्ट के केस के मामले मे मीडिया को दे रहे है इस मामले कोई भी बयान देने से पहले उनको अपने कानूनी सहलाकर से बात कर लेनी चाहिए।उन्होंने माननीय लोकपाल, लोढ़ा कमिटी के आदेश का तो पहले ही अवमानना कर चुके है।उन्होंने ये भी बयान दिया कि लोढ़ा कमेटी के अनुसार वो तीन साल के कूलिंग पीरियड में गए थे जो सरासर गलत बयान हैं वो 2009/10 से लगातार कटिहार जिला संघ के किसी ने किसी पद पर बने हुए है।जिसके सारे कागजात मेरे औऱ बिहार क्रिकेट संघ के पास भी उपलब्ध है।जरूरत पड़ने पर मीडिया बंधु को उपलब्ध करा दिया जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!