Home Bihar मुजफ्फरपुर अंडर -14 जिला क्रिकेट लीग का शानदार आगाज,जस्ट चैम्पियन जीता

मुजफ्फरपुर अंडर -14 जिला क्रिकेट लीग का शानदार आगाज,जस्ट चैम्पियन जीता

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : आज स्थानीय शुभंकर पुर स्थित क्रिकेट मैदान में मुजफ्फरपुर अंडर 14 जिला क्रिकेट लीग का उद्घाटन मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष निशांत नीरज, मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार वर्मा एवम कोषाध्यक्ष नीरज कुमार ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

आज खेले गए मैच में संस्कृति क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में सभी विकेट खोकर 130 रन बनाएं जिसमें अयान राज ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 64 रन बनाए वहीं युवराज ने 12 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। गेंदबाजी में जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी के तरफ से ऋषि भूषण ने तीन ,देव कुमार ने चार, सेजल ने एक, एवं प्रिंस कुमार ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी ने 26 ओवर में ही पांच विकेट खोकर जीत के लिए 131 रन बना लिए। जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी के तरफ से कुमार आदित्य ने 21, देव कुमार ने नवाद 18, ऋषभ ने नाबाद 15, आशीष ने 12 एवं रजनीश ने 15 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। गेंदबाजी में संस्कृति क्रिकेट अकादमी के तरफ से दिव्यांशु ने दो, अरुण कश्यप ने दो, एवं युवराज ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज का मैन ऑफ द मैच जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी के देव कुमार को दिया गया।आज के मैच के अंपायर अविनाश कुमार एवं अभिषेक कुमार थे।

Related Articles

error: Content is protected !!