Home दिल्ली क्रिकेट रोहतक रोड़ जिमखाना ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

रोहतक रोड़ जिमखाना ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

by Khelbihar.com
  • रोहतक रोड़ जिमखाना की टीम ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

नई दिल्ली : आज जीएस हैरी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए पहले ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबलों में आज 40 ओवर का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला रोहतक रोड जिमखाना और जीएस हैरी क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया।

दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में टॉस रोहतक रोड की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जो टीम के बल्लेबाजो ने सही साबित किया.पहले बल्लेबाजी करते हुई रोहतक रोड की टीम ने लक्ष्य शेखरी के 45 रन, तेजस गल्होत्रा के 42 रन और अभिषेक चहल के 39 रनों के बदौलत निर्धारित 40 ओवर में 8 विकेट पर 207 रन बनाए। गेंदबाजी में जीएस हैरी के देवांश 32 रन देकर 3 और महिम सेहगल ने 39 रन देकर 2 विकेट झटके।

208 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जीएस हैरी क्रिकेट एकेडमी की टीम की शुरुआत से ही लड़खड़ा गई और नतीजा 22.4 ओवर में 9 विकेट पर सिर्फ़ 57 रन ही बना सके जिससे 150 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा। गेंदबाजी में रोहतक रोड के कृदय ने 8 रन देकर 5 विकेट लिए। इस तरह से रोहतक की टीम फाइनल में पहुँची।

इस मैच में मैन ऑफ़ द मैच कृदय को, फाइटर ऑफ़ द मैच देवांश और इम्पैक्ट प्लेयर तेजस गल्होत्रा को चुना गया।

Related Articles

error: Content is protected !!