Home दिल्ली क्रिकेट ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर -14 में लाव्या सेकरी का शतक,रोहतक रोड़ जिमखाना जीता

ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर -14 में लाव्या सेकरी का शतक,रोहतक रोड़ जिमखाना जीता

by Khelbihar.com

न‌‌ई दिल्ली :  रोहतक रोड़ जिमखाना और  सचदेवा पब्लिक स्कूल टीम के बीच आज ग्लोबल बजाज एसक्सीटेल ट्रोफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में 35 ओवर का 7वां लीग मैच खेला गया।जिसमें पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी रोहतक रोड़ जिमखाना टीम ने निर्धारित 35 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 307 रनों का स्कोर खड़ा किया।

रोहतक रोड़ जिमखाना के लाव्या सेकरी ने 130 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं टीम के प्लेयर नमन जी मित्तल ने नाबाद 67 रनों की शानदार पारी खेली, इसके अलावा लक्ष्य सेकरी ने 18, अभिषेक चहल 21, ईशान डबास 32 और तेजस गलहोत्र ने 12 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में शिवा, सश्वत, रोहन और युग को एक -एक विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी सचदेवा पब्लिक स्कूल टीम अपना लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रही, पूरी टीम 28 ओवरों में 93 रनों पर सिमट गई।
पराजित टीम के सचदेवा पब्लिक स्कूल के खिलाड़ी अक्षय गोयल ने सर्वाधिक 34 बनाए, लेकिन अन्य कोई भी खिलाड़ी अधिक स्कोर बनाने में सफल नहीं हो पाया। गेंदबाजी में सुमित को 3 विकेट, तेजस्वी को 2 और अक्षित को 1 विकेट मिला।

रोहतक रोड जिमखाना टीम के लक्ष्य सेकरी को आज का मैन ऑफ द मैच चुना गया। मुख्य अतिथि समाजसेवीका मनजीत विर्दी, ज्योतिषाचार्य प्रीति दुबल, शिवानी बर्थवाल व सारिका रीडा तथा अनु ब्यूटी कार्नर से लोकेश शर्मा व टिंकू ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

Related Articles

error: Content is protected !!