Home Bihar एलेवेन स्टार शिवहर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

एलेवेन स्टार शिवहर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

शिवहर 29 जनवरी: जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग के रोमांचक सेमीफाइनल मैच में राइजिंग को हराकर एलेवेन स्टार लीग के फाइनल में पहुंची । नटराज और एलेवेन स्टार के बीच रविवार को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला ।

जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग अंतर्गत आज खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मैच में एलेवेन स्टार क्रिकेट क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया ।‌ पहले विकेट की साझेदारी में विकास (47 रन) और सूरज (70 रन) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 142 रन जोड़े ।

इसके बाद रोहित ने 35 रनों की अच्छी पारी खेली । ‌एलेवेन स्टार ने निर्धारित 30 ओवरों में 9 विकेट के नुक़सान पर 212 रनों का स्कोर खड़ा किया । राइजिंग की तरफ से सुनील 5 विकेट लेकर सबसे सफल गेंदबाज रहे ।

213 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राइजिंग स्टार की शुरुआत भी काफी अच्छी रही जब दूसरे विकेट के लिए कैप्टन शिवम् झा और शिवम् ने 67 रनों की साझेदारी की । शिवम् झा ने शानदार 91 रनों की पारी खेली, लेकिन इनका विकेट गिरने के बाद राइजिंग स्टार की पूरी टीम 29.2 गेंदों में 195 रनों पर ऑल आउट हो गई । इस तरह से पिछले सीजन की विजेता राइजिंग स्टार को 17 रनों से हराकर एलेवेन स्टार फाइनल में पहुंच गई । कल फाइनल में नटराज और एलेवेन स्टार आमने-सामने होंगे ।

*एलेवेन स्टार क्रिकेट क्लब* के *मतलूब आलम* को उनकी शानदार गेंदबाजी (6 ओवर, 41, 4 विकेट) और राइजिंग स्टार के बल्लेबाज कैप्टन शिवम् झा को उनकी शानदार बल्लेबाजी ( 91 रन, 73 गेंद, 11 चौके, 5 छक्के) लिए संयुक्त रुप से *मैन ऑफ द‌ मैच* का पुरस्कार दिया गया । यह पुरस्कार स्टेट पैनल के अंपायर *मनोज कुमार सिंह जी* के द्वारा प्रदान किया गया ।

आज भी *पूरे मैच का लाइव प्रसारण* किया गया । पूरा मैच यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है । क्रिकहिरोज ऐप पर जाकर भी देखा जा सकता है ।

कल रविवार को जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2021-22 का *फाइनल मैच नटराज क्रिकेट क्लब* और *एलेवेन स्टार क्रिकेट क्लब* के बीच खेला जाएगा । मैच समापन के पश्चात गणमान्य अतिथियों की उपस्थिति में पुरस्कार वितरण किया जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!