Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को किया आईसीसी अंडर-19 वर्ल्डकप से बाहर,

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को किया आईसीसी अंडर-19 वर्ल्डकप से बाहर,

by Khelbihar.com

ICC World Cup: अंडर-19 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के सुपर लीग में पाकिस्तान को 119 रनों से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में जगह बना लिया है।ऑस्ट्रेलिया टीम इंग्लैंड और अफगानिस्तान के पहले बर्थ हासिल करने के बाद अंतिम-चार में जगह बनाने वाली तीसरी टीम बन गई।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया 50 ओवरों में 7 विकेट खोकर 276 रन बनाने सफल रहा। पाकिस्तान अपने लक्ष्य का पीछा करने में शुरुआत से ही पीछे रहा और अंत में 157 रनों पर ढेर हो गया।

टीग वायली (71) और कोरी मिलर (64) ने शानदार बल्लेबाजी करके शनिवार को यहां सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में अंडर-19 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के सुपर लीग में पाकिस्तान को 119 रनों से हराकर ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में जगह बनाने में मदद की। कूपर कोनोली की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलिया टीम इंग्लैंड और अफगानिस्तान के पहले बर्थ हासिल करने के बाद अंतिम-चार में जगह बनाने वाली तीसरी टीम बन गई।

वाइली और मिलर के अर्धशतक साथ ही कैंपबेल के अलावे के 47 रनों की वजह से ऑस्ट्रेलिया 50 ओवरों में 276/7 रन बनाने सफल रहा और यह पाकिस्तान के लिए बहुत अधिक साबित हुआ। तीसरे विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी को छोड़कर, पाकिस्तान अपने लक्ष्य का पीछा करने में शुरुआत से ही पीछे रहा और अंत में 157 रनों पर आलआउट हो गया।

अब ऑस्ट्रेलिया का सामना भारत और गत चैंपियन बांग्लादेश के बीच शनिवार को होने वाले फाइनल सुपर लीग क्वार्टर फाइनल के विजेता से होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!