Home Bihar बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,

by Khelbihar.com
  • भारतीय मूल के सन्नी यादव ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,
  • बिहार से निकलकर इंटरनेशनल लीग तक पहुंचे सन्नी यादव

पटना : तिमोर-लेस्ते दक्षिण पूर्व एशिया का एक छोटा से देश है। तिमोर-लेस्ते में एक टी-20 क्रिकेट लीग का आयोजन किया गया था। इस लीग का आयोजन क्रिकेट फेडरेशन ऑफ तिमोर-लेस्ते द्वारा किया गया था। बिहार के आरा जिला के एक खिलाड़ी को इस देश से लीग खेलने का मौका मिला।

बिहार में जन्मे सन्नी यादव ने तिमोर-लेस्ते अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन किया। इस लीग में सन्नी ने 4 मैचों में 2 अर्धशतक के साथ 7 विकेट भी चटकाए। सन्नी को इस लीग में ऐलेउ हंटर्स के लिए खेलने का मौका मिला।

सन्नी ने बेकाऊ ब्लास्टर के खिलाफ आतिशी पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 17 गेंदों में छह चौकों और तीन छक्कों सहित 46 रन बनाए। उन्होंने शानदार पारी खेलकर ऐलेउ हंटर्स को सात विकेट से जीत दिलाई।

इसके अलावा उन्होंने एक और महत्वपूर्ण पारी खेली और केवल 29 गेंदों में 53 रन बनाए। इस पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के लगाए। इस पारी से सन्नी ने अपने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

अगले दो मैचों में सन्नी ने एक और अर्धशतक लगाया। इसके अलावा उन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी भी की। उन्होंने 4 मैचों में 7 विकेट चटकाए। इस टूर्नामेंट में कई बार ऐसे मौके आए जब सन्नी ने टीम को मुश्किल परिस्थितियों ने निकाला। दबाव में सन्नी ने कमाल का प्रदर्शन किया और वह मोस्ट वैल्यूवल खिलाड़ियों में शामिल रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!