Home Bihar आदित्य वर्मा ने गांगुली परिवार के कुशलता के लिए किया कामना।

आदित्य वर्मा ने गांगुली परिवार के कुशलता के लिए किया कामना।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 16 जुलाई: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के संयुक्त सचिव व पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर स्नेहाशिष गॉगुली के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने पर उसे हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है जिसके बाद सौरव गांगुली के परिवार के लिए भारतीय खिलाड़ी व पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों व खेल प्रेमियों द्वारा दुआए मांगी जा रही है।।

ऐसे एक बिहार के खेल प्रेमी व सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली( दादा) के परिवार के लिए आज बिहार के क्रिकेटरो, सीएबी के सदस्यों एवं खेल प्रेमीयों की ओर से गुरूवार को साई बाबा से प्रार्थना करते हुए कुशलता का कामना किया।

वर्मा ने कहा है कि स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सौरभ गॉगुली भी अपने आप को होम आइसोलेशन कर लिया है। उनके मित्रो से जो जानकारी मिली है वह एक दम ठीक है । सबसे महत्वपूर्ण यह है कि बीसीसीआई के एपेकस काउंसिल की कल महत्व पूर्ण बैठक होने वाली है जिसमें कोरोना जैसे महामारी के चलते आने वाले दिनो मे भारतीय क्रिकेट की, आईपीएल, घरेलू प्रथम श्रेणी के क्रिकेट मैच के अलावे अनेक बिंदुओ पर सिलसिलेवार चर्चा होनी है ।

बिहार क्रिकेट के वर्तमान स्वरूप से उपजे विवाद पर भी अहम चर्चा होगी । एजेंडा के क्रमांक 7 पर बिहार क्रिकेट का मुद्दा प्राथमिकताओं से चर्चा के लिए रखा गया है । अंत मे साइ बाबा से प्रार्थना करते हुए सौरभ दादा और उनके परिवार के लिए आशीर्वाद मांग रहा हूँ ।

Related Articles

error: Content is protected !!