Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में ए सी ए (लायन) व एस एन वाय सीसी विजयी

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में ए सी ए (लायन) व एस एन वाय सीसी विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे हैं 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में आज उन्नीसवां और बीसवां मैच खेला गया। उन्नीसवां मैच ब्रह्मोस सी सी बनाम ए सी ए (लायन) के बीच खेला गया।

ब्रह्मोस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और उसके इस निर्णय को एसीए (लायन) के गेंदबाजों ने गलत साबित कर दिया और पूरी टीम को 58 रन पर ही समेट दिया। ब्रह्मोस के तरफ से किसी खिलाड़ी ने दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। कृष्णा सिंह और राहुल कुमार ने सर्वाधिक 9_9 रन बनाए। ए सी ए(लायन) की तरफ से कप्तान नसीम ने 3 और रोहित शर्मा, रिक्की राज तथा डेरेन रजा ने दो-दो विकेट झटके।

59 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ए सी ए (लायन) के सलामी बल्लेबाज ने ही बिना विकेट खोए लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और मैच 10 विकेट से अपने नाम किया। ए सी ए (लायन) के तरफ से अभिषेक राय ने नाबाद 31 रन और मोहम्मद फारुख ने नाबाद 21 रन बनाए। इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच नसीम को चुना गया।

आज का बीसवां मैच एम एम एस सी सी(ब्लू) बनाम एस एन वाय सी सी के बीच खेला गया। एम एम एस सी सी (ब्लू)ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 9 विकेट खोकर 148 रन बनाए। एम एम एस सी सी(ब्लू) की तरफ से अविनाश झा ने 44 और एहसान ने 31 रन का योगदान दिया जबकि एस एन वाय सी सी की तरफ से कप्तान रूनी राय और शहबाज ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

149 रन का लक्ष्य का पीछा करते हुए एस एन वाय सी सी ने 8 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और यह मैच 2 विकेट से जीत लिया।एस एन एस वाई के तरफ से गोलू भूमिहार ने 41 रन और तुषार आनंद ने 34 रन का योगदान दिया जबकि एम एम एस सी सी(ब्लू) की तरफ से एहसान ने 3 विकेट और स्वयाम सिंह ने 2 विकेट चटकाएशाहबाज को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज के दोनों मैच के निर्णायक सकलेन मुश्ताक और करण थे जबकि स्कोरर मोनू प्रसाद थे।इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम,शरजील असर, मोहम्मद आसिम, समीउल्लाह,चित्रांश विजय, मंटू दा और मीडिया प्रभारी मनीष सिन्हा सहित कई खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!