Home Bihar BCA Inter District Cricket सीमांचल ज़ोन : पूर्णिया ने अररिया को 1विकेट से हराया

BCA Inter District Cricket सीमांचल ज़ोन : पूर्णिया ने अररिया को 1विकेट से हराया

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में चल रहे बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेन्ट के सीमांचल जोन में आज पुर्णिया बनाम अररिया के बीच खेला गया।

अररिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 49.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 168 रन बनाए।अररिया की तरफ से राजा बाबू ने 72 गेंद खेलकर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 50 रन और असफाक ने 56 गेंद खेलकर 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 30 रन बनाए जबकि पूर्णिया की तरफ से वाचस्पति ने 10 ओवर में 36 रन देकर 3 विकेट,आकिब रजा ने 7.1ओवर में 2 मेडन के साथ 17 रन देकर 2 विकेट और राज सिंह नवीन ने 10 ओवर में 1 मेडन की मदद से 33 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किया।

169 रन का पीछा करने उतरी पूर्णिया की टीम रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से जीती। इससे पहले 169 रन का पीछा करते हुए पूर्णिया के टॉप ऑर्डर्स एक बार फिर ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। आज पूर्णिया की बिखरी हुई टीम को अनुरंजन के रूप में सहारा मिला जिसने नाबाद 37 रन का योगदान देकर पूर्णिया को जीत दिलाई। पूर्णिया की तरफ से अनुरंजन ने 65 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 37 रन और आकिब रजा, रितिक राज साह तथा नील शेखर ने 19_19 रन का योगदान दिया। अररिया की तरफ से श्रवण कुमार ने 10 ओवर में दो मेडन के साथ 28 रन देकर तीन विकेट और जयलाल मुर्मू ने 6 ओवर में 29 रन देकर दो विकेट किए।अनुरंजन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक भूमिका में बीसीए पैनल राजीव मिश्रा और मनोहर कुमार थे जबकि मुख्य निर्णायक की भूमिका में सत्य प्रकाश नरोत्तम थे।बोर्ड स्कोरर की भूमिका में शिवाशिष चक्रवर्ती,मैनुअल स्कोरर विमल मुकेश,इलेक्ट्रॉनिक स्कोरर अयान और बी सी सी आई पैनल मैनुअल स्कोरर अंशु किरण।

इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, बीसीए के अंपायर कमिटी के कन्वेनर अजीत कुमार सिंह, पुर्व सचिव राजेश बैठा, शशांक शेखर गुड्डू, मोहम्मद इश्तियाक अहमद,सरजिल असर,अश्विन,निशांत सहाय, मंजर मोहसिन,अभिषेक ठाकुर, मंटू दा, रोहित और मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिंह सहित कई पदाधिकारीगण, वरिष्ठ खिलाड़ी और खेल प्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!