Home राष्ट्रीय सीएबी जॉइंट सेक्रेटरी पाए गए कोरोना पॉजिटिव,बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली होम क्वारैंटाइन।

सीएबी जॉइंट सेक्रेटरी पाए गए कोरोना पॉजिटिव,बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली होम क्वारैंटाइन।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

कोलकाता 16 जुलाई : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसी के साथ सौरव ने बुधवार को खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। पूर्व क्रिकेटर स्नेहाशीष क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के जॉइंट सेक्रेटरी हैं।ओहि 17 जुलाई को बीसीसीआई के एपेक्स कॉन्सिल की बैठक भी है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव के करीबी अधिकारी ने मिडिया से कहा, ‘‘स्नेहाशीष की रिपोर्ट बुधवार देर शाम को आई थी। सेहत और गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए सौरव भी होम क्वारैंटाइन में रह रहे हैं।’’बंगाल की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेल चुके स्नेहाशीष को बेले व्यू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इसी अस्पताल में उनकी कोरोना रिपोर्ट भी आई थी। सीएबी अधिकारी ने न्यूज एजेंसी को स्नेहाशीष के भर्ती होने और संक्रमित होने की पुष्टि की।


हाल ही में स्नेहाशीष अपने पैतृक घर में ही शिफ्ट हो गए थे। यह घर कोलकाता के बेहला में है, जहां सौरव भी रहते हैं। इससे पहले स्नेहाशीष मोमिनपुरा में रहते थे। जहां उनकी पत्नी और ससुर संक्रमित हो चुके हैं। इसी के बाद सीएबी सेक्रेटरी बेहला में शिफ्ट हो गए थे। सौरव ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कोरोना ने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी है। उन्होंने कहा था कि बड़े भाई हर रोज हमारी फैक्ट्रियों में विजिट करते हैं और यह काफी जोखिमभरा है।

सीएबी अध्यक्ष अभिषेक डालमिया भी होम क्वारैंटाइन
अभिषेक ने गुरुवार सुबह कहा, ‘‘प्रोटोकॉल के तहत मैं अगले कुछ दिनों के लिए होम क्वारंटीन में जा रहा हूं।’’ पिछले शुक्रवार स्नेहाशीष और अभिषेक की मुलाकात हुई थी। इस पर उन्होंने कहा, ‘‘लाल बाजार पर पुलिस अधिकारियों के साथ सीएबी की तरफ से सिर्फ मैं ही मौजूद था। जबकि स्नेहाशीष ईडन गार्डन्स में बाद में हमारे साथ आए थे।’’स्नेहाशीष की सेहत ठीक, सिर्फ हल्का बुखार है
अभिषेक ने कहा, ‘‘यह मुश्किल समय है। वे (स्नेहाशीष) बुधवार रात सिटी अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्हें अभी सिर्फ हल्का बुखार है, बाकी सेहत में सुधार है। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करता हूं।’’

Related Articles

error: Content is protected !!