Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET क्रिकेट के राजनीती का शिकार हुई रिद्धिमान साहा,इसलिए टीम से किया गया बाहर: सैयद किरमानी(पूर्व विकेटकीपर भारत)

क्रिकेट के राजनीती का शिकार हुई रिद्धिमान साहा,इसलिए टीम से किया गया बाहर: सैयद किरमानी(पूर्व विकेटकीपर भारत)

by Khelbihar.com

कोलकाता 11 फरवरी: जबसे बंगाल रणजी ट्रॉफी टीम से भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को बाहर किया गया है तबसे सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए है विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा। सभी यही जानना चाह रहे है की आखिर विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को बंगाल रणजी टीम से बाहर क्यों किया गया।

दरसल मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीसीसीआई के एक अधिकारी ने को बताया है कि ” विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को साफ कर दिया गया है की अगले महीने होने वाले श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों के टेस्ट सीरीज में नहीं चुना जायेगा यह साफ कर दिया है। जिस पर पूर्व भारतीय क्रिकेट के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज सैयद किरमानी इसे रणजीति का शिकार बताया है।

सैयद किरमानी ने कहा है कि रिद्धिमान साहा राजनीति का शिकार हुए हैं। खबरों के मुताबिक उभरते हुए कीपर केएस भरत को मौका देने के लिए अनुभवी साहा को भारत की रेड-बॉल टीम से बाहर किया जा सकता है।

मिड-डे से बात करते हुए उन्होंने कहा, “इसमें कोई शक नहीं, रिद्धि अब भी सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं। लेकिन ऋषभ पंत को उनकी आक्रामक बल्लेबाजी के चलते मौके मिल रहे हैं। 37 साल की उम्र में भी रिद्धि अब भी बेहतरीन विकेटकीपर हैं। उसे परेशान नहीं होना चाहिए। दिनेश कार्तिक और पार्थिव पटेल को भी इसी अंदाज में बाहर किया गया था।”

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘आपने भारत के लिए बहुत अच्छा काम किया है और इन वर्षों में कभी भी झुके नहीं, जो काबिले तारीफ है। आपको हटा दिया गया है क्योंकि आप किसी स्पेशल ग्रुप से संबंधित नहीं थे, आप राजनीति का शिकार हुए हैं। मैं आपको एक बेहतरीन विकेटकीपर के रूप में याद रखूंगा।”

 

Related Articles

error: Content is protected !!