Home Bihar रणजी ट्रॉफी: बिहार के शकिबुल गनि और ऋषव ने जड़ा नाबाद शतक,सिक्किम के ख़िलाफ़ भी मुकाबला ड्रॉ

रणजी ट्रॉफी: बिहार के शकिबुल गनि और ऋषव ने जड़ा नाबाद शतक,सिक्किम के ख़िलाफ़ भी मुकाबला ड्रॉ

by Khelbihar.com

कोलकाता 27 फरवरी: बीसीसीआई के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में बिहार के एक और मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हो गया। बिहार का दूसरा मुकाबला सिक्किम के साथ ईडन गार्डन में खेला गया जिसमे टॉस जीतकर सिक्किम की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

पहले मुकाबले मिजोरम के खिलाफ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले शकिबुल गनी ने एक बार फिर दूसरे मुकाबले में भी शतक जड़ा। बिहार की पहली पारी 431 रन पर घोषित की गई जिसमे शकिबुल गनी शतक से सिर्फ 2 रनो से चूक गए थे लेकिन वही बिहार की दूसरी पारी में शकिबुल गनी ने नाबाद 18 चौको की मदद से 101 रनो की पारी खेली।

इसके अलावे दूसरी पारी में यशश्वी ऋषव ने भी शानदार 17 चौके और एक छक्के की मदद से 112 रनो की नाबाद पारी खेली। जबकि बिहार के लिए पहली पारी में बाबुल कुमार ,विपिन सौरव ने भी अर्धशतक लगाया था। कुल मिलकर बिहार का दूसरा मुकाबला भी ड्रॉ पर खत्म हो गया।

जबकि सिक्किम की बात करे थे सिक्किम के कप्तान क्रांति कुमार ने शानदार 287 रनो की पारी खेला,इसके अलावे आशीष थापा ने नादाब 151 रन और अंकुर नाबाद 50 रन तथा लयान खान ने 75 रनो की पारी खेली। जिसके बाद सिक्किम ने 673 रनो पर अपनी पहली पारी घोषित कर दी थी। जिसके बाद दूसरी पारी में बिहार ने कुल 263 रन 3 विकेट खोकर बनाया।

Related Articles

error: Content is protected !!