Home Bihar 9वीं बिहार राज्य सैंबो चैंपिपयनशिप का शानदार आगाज

9वीं बिहार राज्य सैंबो चैंपिपयनशिप का शानदार आगाज

by Khelbihar.com

पटना : नौवीं बिहार राज्य सैंबो चैंपिपयनशिप (सब जूनियर बालक-बालिका, यूथ, जूनियर व सीनियर महिला-पुरुष) का आगाज गुरुवार को गया खेल परिषद के इंडोर स्टेडियम में हुआ। सैंबो एसोसिएशन आफ बिहार के तत्वावधान में आयोजित इस टूर्नामेंट का उद्घाटन गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने किया।

मौके पर सैंबो एसोसिएशन आफ बिहार के महासचविव विनय कुमार सिंह और अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।  इस टूर्नामेंट में 28 जिलों से पांच सौ खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। पहले दिन के मुकाबले में कटिहार और भागलपुर के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया, जबकि औरंगाबाद ने भी स्वर्ण जीत अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। पटना के खिलाड़ियों को रजत मिला।

सब जूनियर 53 किग्रा स्पोट्स्र सैंबो में भागलपुर के अामीर कुमार, कटिहार के आदित्य व देवराज, 46 किग्रा में कटिहार के अभिषेक, आकाश, भागलपुर के अभिषेक कुमार, 58 किग्रा में कटिहार के विकास, पटना के आदित्य राज, भागलपुर के अभिनव मुखर्जी, 71 किग्रा में कटिहार के आशीष रंजन, औरंगाबाद  के मोहित, कैडेट के 30 किग्रा में भागलपुर के सौरव, गणेश, कटिहार के सक्षम, 46 किग्रा में भागलपुर के प्रिंस, पटना के पीयूष, भागलपुर के कर्ण, 48 किग्रा में भागलपुर के अंकित तांती, पटना शुभम, भागलपुर के युवराज, 53 किग्रा में भागलपुर के अभिषेक, पटना के अभिनव सुमन, सारण के कुमार प्रिंस ने क्रमश : स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक पर कब्जा जमाया।

Related Articles

error: Content is protected !!