Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में जुलियन क्रिकेट क्लब की 9 विकेट से विजयी

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में जुलियन क्रिकेट क्लब की 9 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 27 फरवरी: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अंतर्गत जिला क्रिकेट लीग 2021-22 के अंतर्गत स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-2 पर सीनियर डिवीजन पुल-बी के तहत स्व.शम्भू शरण शांति शरण मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग मैच में जुलियन क्रिकेट क्लब ने विजयी क्रिकेट क्लब ढाका को एकतरफा मुकाबले में 9 विकेट से हरा दिया।

आज के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए विजयी क्रिकेट क्लब ढाका की टीम निर्धारित 30 ओवर के मैच में 25.2 ओवर में 105/10 रन का स्कोर ही बना सकी।टीम की ओर से बल्लेबाज साकिब खान ने 18,एस. खान ने 17 और आर्यन रहमान ने 15 रन बनाए। जुलियन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज समित ने 5 और ईशांत ने 2 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलते हुए जुलियन क्रिकेट क्लब की टीम ने सार्थक श्रीवास्तव के नाबाद 57 और गुलशन कुमार के नाबाद 29 रन के बदौलत 20.4 ओवर में सिर्फ 1 विकेट खोकर 106 रन बनाते हुए मैच 9 विकेट से जीत लिया।विजयी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज सेराज अनवर ने टीम के लिए एकमात्र विकेट अपने नाम किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जुलियन क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी समित कुमार को मिला।अम्पायर की भूमिका में स्टेट पैनल ग्रेड लेवल ए के वेदप्रकाश और डिस्ट्रिक्ट पैनल के प्रकाश रंजन सिंह रहे जबकि स्कोरर की भूमिका गौरव कुमार ने निभाया।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया कि कल का मुकाबला सर्विस क्रिकेट क्लब ग्रीन और एम जे के यूथ क्रिकेट क्लब सुगौली के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया,कन्वेनर सुरेंद्र पांडेय,अनुशासन समिति अध्यक्ष शैलेंद्र मिश्र बाबा,जी के स्पोर्ट्स सीएमडी गुलाब खान सहित खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!